खास है Ranbir Kapoor और Ishaan Khattar का अजीब दिखने वाला ये मास्क, जानिए खूबियां और कीमत

ईशान खट्टर और रणबीर कपूर को एक जैसा कुछ अजीब सा दिखने वाला मास्क पहने हुए देखा गया था। यह O2 कर्व का खास मूनलाइट ब्लैक शेल मास्क है।

Ranbir Kapoor and Ishaan Khatter
रणबीर कपूर और ईशान खट्टर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में पॉपुलर O2 कर्व का मूनलाइट ब्लैक शेल मास्क
  • पहने हुए नजर आए रणबीर कपूर और ईशान खट्टर
  • जानिए अजीब दिखने वाले इस छोटे मास्क की खासियत और कीमत

मुंबई: पूरी दुनिया में कोविड महामारी का प्रकोप जारी है और लोग अपने बचाव के लिए हर संभव कदम उठाने की कोशिश कर रहे हैं। खासकर कोई भी मास्क लगाना नहीं भूल रहा है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी इस महामारी के बीच मास्क के पीछे चेहरा छुपाए हुए नजर आ रहे हैं। सेलेब्स खुद को घातक वायरस से बचाने के लिए डिजाइनर से लेकर सभी तरह के मास्क पहने दिख रहे हैं। हालांकि इस बीच एक खास मास्क को लेकर चर्चा है जिसे अभिनेता रणबीर कपूर और ईशान खट्टर को पहने हुए देखा गया है। खैर, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड में यह मज़ेदार दिखने वाला मास्क इतना लोकप्रिय क्यों है।

अभिनेता रणबीर कपूर को निर्देशक लव रंजन के ऑफिस के बाहर इस अजीब दिखने वाले फेस मास्क को पहने हुए देखा गया था। वह श्रद्धा कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म पर चर्चा करने के लिए वहां पहुंचे थे। एक पल के लिए कई लोग इस बात को पचा नहीं पाए कि रणबीर एक अजीब से दिखने वाला ऐसा मास्क पहने हुए हैं!

Bollywood celebs Masks

शाहिद कपूर के छोटे भाई और अभिनेता ईशान खट्टर को भी बीते गुरुवार एक ऐसा ही मास्क पहने हुए देखा गया, जबकि उन्हें मुंबई के मशहूर फिल्म स्टूडियो के बाहर क्लिक किया गया था।

तो सवाल उठता है ऐसा अजीब दिखने वाला यह मास्क बॉलीवुड की पहली पसंद क्यों है? यह मास्क कनाडा में निर्मित O2 कर्व का मूनलाइट ब्लैक शेल मास्क है। यह लोकप्रिय इसलिए है क्योंकि यह कंफर्ट से समझौता किए बिना सांस लेने में प्रीमियम सुरक्षा प्रदान करता है।

दावे के अनुसार यह 2.5 माइक्रोन के कणों को 98.6 प्रतिशत तक बचाने का दावा करता है। इसमें O2 मैक्स एयर फिल्टर भी हैं जो नियमित फेस मास्क फिल्टर की तुलना में 3 गुना अधिक सांस लेने में मदद करता है। मॉड्यूलर डिजाइन पूरे चेहरे को कवर नहीं करता है और इसकी लागत सिर्फ 950 रुपए के करीब है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर