National Cinema Day : सनी देओल की फिल्म चुप को ब्रह्मास्त्र ने एडवांस बुकिंग में पछाड़ा, जानिए फिल्म ने किया कितने करोड़ का कलेक्शन

Brahmastra Advance Ticket booking National Cinema Day : रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में धमाकेदार कमाई कर रही है। वीकडे पर फिल्म की कमाई में भले ही गिरावाट आई हो। लेकिन नेशनल सिनेमा डे पर हुई फिल्म के टिकट की बंपर बुकिंग।

brahmastra advance booking
brahmastra advance booking   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नेशनल सिनेमा डे पर ब्रह्मास्त्र ने सभी फिल्मों को पछाड़ा
  • 15 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र का क्रेज छाया है
  • फिल्म ने नेशनल सिनेमा डे पर एडवांस बुकिंग के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए

Brahmastra Advance Ticket booking National Cinema Day :  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अभी भी फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ कमाई जा रही है। आज पूरे देश में नेशनल सिनेमा डे का जश्न मनाया जा रहा है। इस वजह से सभी सिनेमाघरों में फिल्म की टिकट मात्र 75 रुपये है। नेशनल सिनेमा डे को फायदा सबसे ज्यादा ब्रह्मास्त्र को हुआ। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को ब्रह्मास्त्र की 6 लाख से ज्यादा टिकटे एंडवास में बुक हो चुकी थी। 

ब्रह्मास्त्र की टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 230 करोड़ के पार हो गया है। फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं। इसके बावजूद फैटेंसी फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज कम नहीं हो रहा है। टेंड एनालिस्ट के अनुसार, फिल्म 3.5 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

नेशनल सिनेमा डे पर ब्रह्मास्त्र ने सनी देओल की चुप को भी पछाड़ा 

ब्रह्मास्त्र इस साल की ब्लॉक बस्टर फिल्मों में से एक हैं। फिल्म ने सिर्फ हिंदी ही नहीं साउथ में अच्छा कलेक्शन किया है। नेशनल फिल्म डे पर ब्रह्मास्त्र के अलावा चुप को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। चुप मर्डर मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें एक साइको किलर क्रिटिक्स की हत्या कर देता है। इस फिल्म में सनी देओल के अलावा दुल्कर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें - सूट सलवार पहन लड़की बने नजर आए आयुष्मान खुराना, ड्रीम गर्ल 2 के सेट से एक्टर का अनोखा लुक वायरल

ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट की सक्सेस के बाद अयान मुखर्जी दूसरे पार्ट की तैयारी कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में शिवा और ईशा के प्यार को दिखाया गया है। फिल्म के दूसरे पार्ट में  देव की कहानी को दिखाया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के दूसरे पार्ट में भी रणबीर और आलिया नजर आ सकते हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर