VIDEO: राखी सावंत के साथ हुआ ऊप्स मोमेंट, बोलीं- 'अभी एक झटका भी नहीं मारा, देखो मेरे ब्लाउज का हाल'

राखी सावंत शूटिंग के बीच अचानक ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। ब्लाउज की डोर पीछे से टूटने को लेकर एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया है।

Rakhi Sawant Oops moment during shooting
राखी सावंत हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शूटिंग के बीच टूटी राखी सावंत के ब्लाउज की डोर
  • ऊप्स मोमेंट का शिकार होने को लेकर वीडियो में कही अपने मन की बात
  • बोलीं- 'एक झटका भी नहीं मारा था और ब्लाउज की डोल टूट गई'

मुंबई: बिग बॉस 14 में सभी का मनोरंजन करने वाली राखी सावंत को कुछ दिनों पहले एक होली विशेष कार्यक्रम के लिए परफॉरमेंस शूट से ठीक पहले ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं और उनके ब्लाउज की डोर टूट गई। एक वीडियो में, अभिनेत्री कॉस्ट्यूम टीम से नाखुश नजर आईं और शिकायत करते हुए कहा कि वह काम शूरू ही करने वाली थीं कि उसके ब्लाउज की 'डोर' टूट गई।

वह ये भी कहती हैं कि लोग केवल कलाकार को दोष देना जानते हैं। राखी कहती हैं, 'अभी एक झटका भी नहीं मारा, देखो मेरे ब्लाउज के साथ क्या हुआ? ये देखो कैसी डोरी बनाई है। अभी सेफ्टी पिन से काम चलाना पड़ेगा। मैं डांस कैसे करूं? सेफ्टी पिन पे। मैं क्या करूं? मैं कलाकार हूं ना? आपको ध्यान रखना चाहिए ना। फिर लोग कहते हैं कि हम कॉन्ट्रोवर्सी, विवाद खड़े करते हैं। मेरी यूनिट वहां इंतजार कर रही है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

बिग बॉस के बाद, राखी अपनी मां की देखभाल में व्यस्त थीं, जो कि उनके कैंसर के इलाज के हिस्से के रूप में कीमोथेरेपी भी करा रही हैं। संभावना सेठ और कश्मीरा शाह सहित इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने राखी से बात करके उनके प्रति सहानुभूति जताई है, जबकि सलमान खान ने उन्हें आर्थिक मदद की पेशकश की है।

बिग बॉस 14 में, अभिनेत्री ने रहस्यमय पति रितेश के साथ शादी के लिए सुर्खियां बटोरी थीं, रुबीना दिलाइक के पति अभिनव शुक्ला के साथ छेड़खानी और साथी प्रतियोगियों के साथ उनके झगड़े को लेकर राखी बिग बॉस के दौरान खूब चर्चा में रही थीं। वह सीजन की सबसे मनोरंजक प्रतियोगियों में से एक रहीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर