Made in China: राजकुमार राव का 'स्त्री' से फिर पड़ा पाला, वीडियो के आखिर में श्रद्धा कपूर का दिखा 'डरावना रूप'

बॉलीवुड
Updated Oct 19, 2019 | 20:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मेड इन चाइना का प्रमोशन करते हुए राजकुमार राव का सामना एक बार फिर स्त्री यानि श्रद्धा कपूर से हो गया।

Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor
Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • श्रद्धा कपूर ने किया मेड इन चाइना का प्रमोशन
  • राजकुमार राव का फिर हुआ 'स्त्री' से सामना
  • वीडियो को आखिर तक जरूर देंखे

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म मेड इन चाइना का लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वे उनके साथ मौनी रॉय नजर आ रही हैं। फिल्म के पोस्टर, ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं। वहीं राजकुमार और मौनी मेड इन चाइना के प्रमोशन में जुटे हैं। लेकिन इसी बीच राजकुमार का सामना एक बार फिर 'स्त्री' यानि श्रद्धा कपूर से हो गया।

दरअसल हाल ही में राजकुमार ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे फिल्म स्त्री की को-स्टार श्रद्धा के साथ दिख रहे हैं। इस वीडियो में राजकुमार यानि रघु मेहता (मेड इन चाइना में राजकुमार का किरदार) खड़े होते हैं, तभी पीछे से स्त्री आ जाती है। जिसे देखकर रघू के पसीने छूट जाते हैं। स्त्री को देखते ही रघु डरते हुए कहता है कि स्त्री जी आपको तो कल आना था ना। लेकिन फिर वे थोड़ी हिम्मत करके अपने मेड इन चाइना के मैजिक सूप को बेचने की कोशिश करने लगता है। 

 

 

रघु, स्त्री से कहता है कि आपने अपनी पिक्चर में मर्दों को इतना दर्द दिया स्त्री जी, तो ये (मैजिक सूप) मर्दों के दर्द का इलाज है। लेकिन लगता है कि ये बात स्त्री को ज्यादा पसंद नहीं आई, तभी तो पल भर में वहां से रघु गायब हो गए और उनके सिर्फ कपड़े पड़े हुए दिखे। इसके बाद श्रद्धा मेड इन चाइन के बारे में बताती हुई दिख रही हैं। वीडियो के आखिर में वे एकदम डराने लगती है। अगर आप वीडियो बहुत ध्यान से देख रहे हो, तो हो सकता है कि आप भी डर जाए।

वहीं मेड इन चाइना की अगर बात करें तो इस फिल्म में राजकुमार रघु नाम के एक बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे हैं। जो सेक्स पावर बढ़ाने के लिए मैजिक सूप बेचता है। इस फिल्म में राजकुमार, मौनी के अलावा बोमन ईरानी, परेश रावल, गजराज राव, सुमित व्यास और अमायरा दस्तूर भी अहम रोल में हैं। मेड इन चाइना 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर