Made In China: रिलीज हुआ फिल्म का नया प्रोमो, परेशान बोमन ईरानी ने राजकुमार राव के पीछे छोड़ी बकरी

बॉलीवुड
Updated Oct 15, 2019 | 22:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मेड इन चाइना का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें राजकुमार राव, बोमन ईरानी को परेशान करते हुए दिख रहे हैं।

Made In China new promo featuring Rajkummar Rao, Boman Irani
Made In China new promo  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • गाने के बाद रिलीज हुआ मेड इन चाइना का नया प्रोमो
  • प्रोमो में राजकुमार राव, बोमन ईरानी को अपना बिजनेस पार्टनर बनाने के लिए मना रहे हैं
  • मेड इन चाइना 25 अक्टूबर को रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपने फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन में बिजी हैं। जल्द ही वे कॉमेडी डोज के साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं। मेड इन चाइना में राजकुमार के अपोजिट मौनी रॉय नजर आएंगी। फिल्म की बाकी स्टारकास्ट भी बेहद खास है, जिसने मेड इन चाइना को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ दी है। अब तक फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने आउट हो चुके हैं। अब इसका नया प्रोमो सामने आया है।

फिल्म के नए प्रोमो में राजकुमार के साथ बोमन ईरानी नजर आ रहे हैं। इसमें राजकुमार अपने बिजनेस प्लान में बोमन ईरानी को पार्टनर बनने के लिए मनाते नजर आ रहे हैं। इसी के चलते वे हर जगह बोमन के पीछे पहुंच जाते हैं और इस बात से बोमन बेहद परेशान हो जाते हैं। 30 सेकंड के इस प्रोमो के आखिर में परेशान बोमन, राजकुमार के पीछे अपने पालतू बकरी छोड़ देते हैं। ये काफी फनी वीडियो है।

आपको बता दें कि मेड इन चाइना में राजकुमार राव चीन जाते हैं और तब उन्हें एक बिजनेस आइडिया सुझता है। वे सेक्स पावर बढ़ाने के लिए सूप बनाने का बिजनेस करने लगते हैं और इसी बिजनेस में वे बोमन को शामिल करना चाहते हैं।

फिल्म में राजकुमार, मौनी, बोमन के अलावा परेश रावल, गजराज राव, सुमित व्यास और अमायरा दस्तूर भी नजर आने वाले हैं। मेड इन चाइना दीवाली के मौके पर 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख और अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 से होने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर