राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी में शामिल नहीं हो पाए मेहमानों के घर लड्डू संग भेजा ये खास नोट

Rajkummar Rao and Patralekhaa sends sweets: राजकुमार राव और पत्रलेखा ने इस महीने की शुरुआत में सात फेरे लिए है। उन्‍हें तमाम सेलेब्‍स ने बधाइयां दीं। मगर जो मेहमान समारोह में शिरकत नहीं कर पाए उनके लिए कपल ने खास तोहफा घर भिजवाया है।

Rajkummar Rao and Patralekhaa
Rajkummar Rao and Patralekhaa   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राजकुमार राव और पत्रलेखा ने हाल ही में की थी शादी
  • इंस्‍टाग्राम पर वेडिंग की तस्‍वीरें कर बांटी थीं खुशियां
  • मसाबा गुप्‍ता ने कपल को दी बधाई

Rajkummar Rao and Patralekhaa sends sweets to guests: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्‍स में से एक राजकुमार राव और पत्रलेखा ने इस महीने की शुरुआत में सात फेरे लिए। उनकी ग्रैंड वेडिंग में तमाम सेलेब्‍स ने शामिल होकर उन्‍हें उनके दाम्‍पत्‍य जीवन के लिए बधाइयां दीं। मगर इस मौके पर कई ऐसे मेहमान भी रहें जो समारोह में शिरकत नहीं कर पाएं। ऐसे में कपल ने उनके घर शादी का लड्डू भेजा है। साथ ही इसके साथ एक पर्सनल नोट भी भेजा है। 

कपल ने अपने दोस्‍तों को शुक्रिया कहने के लिए मिठाई और पर्सनल नोट भेजा। इस कडी में मशहूर डिजाइन मसाबा गुप्‍ता भी शामिल हैं। उन्‍होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्‍ट के जरिए कपल की ओर से मिले इस तोहफे की फोटो साझा की। साथ ही लिखा, "दो प्यारे लोग एक साथ आ गए हैं। बधाई हो @Patralekhaa @Rajkummar_Rao।"

बता दें कपल की शादी चंडीगढ़ में हुई। इसमें परिवार के सदस्य और इंडस्‍ट्री से उनके करीबी दोस्त शामिल हुए। जिनमें  फराह खान, साकिब सलीम और हंसल मेहता समेत कई नामचीन हस्तियां शामिल थीं। राजकुमार ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था 'आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छे दोस्त। आज इससे बड़ी कोई खुशी नहीं है। ”

पत्रलेखा ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं और राजकुमार के लिए एक नोट लिखा। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज मेरी हर चीज से शादी हो गई, मेरा बॉयफ्रेंड, क्राइम में मेरा पार्टनर, मेरा परिवार, मेरा हमसफर... पिछले 11 सालों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई फीलिंग नहीं है ! ये रहा हमारे हमेशा के लिए @rajkummar_rao।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर