Radhe song Dil De Diya: 30 अप्रैल को र‍िलीज होगा सलमान खान की राधे का दूसरा गाना 'दिल दे द‍िया', Teaser Out

Radhe song Dil De Diya Out Tomorrow: अपने पहले गीत 'सिटी मार' की सफलता के बाद, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के निर्माता अब एक ओर डांस नंबर 'दिल दे दिया है' पेश करने के लिए तैयार हैं।

Salman and jacqueline
Salman and jacqueline  

मुख्य बातें

  • 13 मई को र‍िलीज होगी सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म राधे
  • फिल्म को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है।

Radhe song Dil De Diya Out Tomorrow: अपने पहले गीत 'सीटी मार' की सफलता के बाद, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के निर्माता अब एक ओर डांस नंबर 'दिल दे दिया है' पेश करने के लिए तैयार हैं। इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है। गाने के टीजर में एक झलक साझा की गई है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना कितना धमाकेदार होने वाला है। 

टीजर जैकलीन के सिल्हूट के साथ शुरू होता है जिसके बाद भव्य सेट का रुख किया जाता है जिस पर गीत फिल्माया गया है। टीजर में एक्ट्रेस को एक एथनिक ड्रेस में दिखाया गया है जिसे वे बेहद खूबसूरती से कैरी करते हुए नजर आ रही हैं। पिछले कुछ वर्षों में, हमने जैकलीन को कई डांस नंबर में देखा है, लेकिन यह सबसे अलग नजर आ रहा है। गाने में हम सलमान और जैकलीन को गाने की जीवंत बीट्स पर नाचते हुए देख सकते हैं, जो  स्पष्ट रूप से अपनी परफॉर्मेंस को खूब एन्जॉय कर रहे है। सलमान और जैकलीन की जोड़ी हमेशा से ही ईलेक्टरीफाइंग रही है और ऐसा ही कुछ 'दिल दे दिया है' में देखने मिल रहा है। 

गाने में रणदीप हुड्डा के रूप में एक सरप्राइसिंग ट्विस्ट है जिसके लिए आपको यह गाना देखना पड़ेगा। वही, जैकलीन ने जो डांस स्टेप किये है, वह समझ में आने के लिए बेहद ट्रिकी है, लेकिन उन्होंने इसे बहुत सहजता और शान के साथ निभाया है जिसके साथ उन्होंने स्टेज और स्क्रीन पर आग लगा दी है। यह गाना उच्च प्रत्याशित फिल्म में किया गया एक उत्कृष्ट अडिशन होगा। निश्चित रूप से, सलमान और राधे के प्रशंसकों की जिज्ञासा अपने चरम पर है। 

हिमेश रेशमिया ने गाने का संगीत कंपोज किया है और शब्बीर अहमद गीतकार हैं। वही, कमाल खान और पायल देव ने गाने को स्वर दिया है और शबीना खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है। सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने Zee Studios के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्म को Zee5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस Zeeplax पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर