Ammy Virk: रणवीर स‍िंंह के साथ ये पंजाबी स‍िंगर लेगा बॉलीवुड में एंट्री, पंजाबी फ‍िल्‍मों मे बनाए हैं रिकॉर्ड

Punjabi Singer Ammy Virk Bollywood Debut: पंजाबी गायक एमी विर्क जल्द बॉलीवुड में रणवीर सिंह की फिल्म के साथ एंट्री लेंगे। वह बड़े पर्दे पर तेज गेंदबाज की भूमिका में नजर आएंगे।

Ammy Virk and Ranveer Singh
एमी विर्क और रणवीर सिंह 

मुख्य बातें

  • रणवीर सिंह के साथ 83 फिल्म में नजर आएंगे एमी विर्क
  • निभाएंगे तेज गेंदबाज बलविंदर सिंह सोधी का किरदार
  • इससे पहले पंजाबी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर बना चुके हैं रिकॉर्ड

मुंबई: रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83 को लेकर जोरों पर तैयारी कर रहे हैं। हालांकि कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग पर कुछ असर जरूर पड़ा लेकिन इसके बावजूद फिल्म सही दिशा में धीरे ही सही लेकिन आगे बढ़ रही है। यह प्रोजेक्ट भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से साल 1983 का क्रिकेट विश्वकप जीतने की कहानी पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं जबकि एक मशहूर पंजाबी सिंगर भी फिल्म में अभिनेता के साथ एंट्री लेने जा रहा है।

सिंगर का नाम है- एमी विर्क जो फिल्म में पूर्व क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू की भूमिका निभाने वाले हैं।  पंजाबी गायक-अभिनेता एमी विर्क की यह बॉलीवुड में शुरुआती फिल्मों में से एक है। उनके फैंस को उन्हें तेज गेंदबाज के रूप में देखने का इंतजार है।

Ammy Virk as Balvinder Singh in Bollywood debut

एमी ने अपने रोल को लेकर ट्विटर पर टीजर शेयर करते हुए लिखा था, 'सत श्री अकाल। आप सभी ने मुझे इतना प्यार दिया कि मैं बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। शुक्रिया वाहेगुरू।' फिल्म की घोषणा सितंबर, 2017 में एक भव्य कार्यक्रम में की गई थी। जाहिर है एमी के लिए, फिल्म साइन करना एक सपने के सच होने जैसा था।

कबीर खान की फिल्म में एमी ने मीडियम पेसर बलविंदर सिंह संधू की भूमिका निभाई है। 83 के अलावा, वह एक और हिंदी फिल्म, 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का हिस्सा हैं। फिल्म 1971 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित देशभक्ति ड्रामा फिल्म है।

एमी ने इस बारे में बताया था, 'मैं वास्तव में इन दोनों फिल्मों में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए धन्य महसूस कर रहा हूं। बॉलीवुड से जुड़ना और ऐसी प्रभावशाली कहानियों का हिस्सा बनना मेरा बचपन का सपना था। अब, पूरा भारत मेरे अभिनय कौशल को बड़े पर्दे पर देखेगा।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर