83 film: इस साल नहीं रिलीज होगी रणवीर सिंह की 83, इस कारण मेकर्स ने लिया फैसला

83 Film: रणवीर सिंह की फिल्म 83 इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया। मेकर्स अब फिल्म को इस साल रिलीज करने के मूड में नहीं हैं।

Ranveer Singh
Ranveer Singh 

मुख्य बातें

  • रणवीर सिंह की फिल्म 83 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
  • 83 फिल्म साल 2020 में रिलीज नहीं होगी।
  • मेकर्स अभी देखना चाहते हैं कि महामारी में दर्शक थिएटर में आ रहे हैं या नहीं।

मुंबई.  रणवीर सिंह की फिल्म 83 का फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म क्रिसमस में रिलीज हो रही है। अब मेकर्स ने इस दावे को खारिज किया है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 83 फिल्म साल 2020 में रिलीज नहीं होगी। दरअसल रिलायंस एंटरटेनमेंट पहले देखना चाहता है कि महामारी के इस दौर में कितने लोग सिनेमा हॉल में आ रहे हैं।'

महाराष्ट्र खासकर मुंबई जो बॉलीवुड का हब है उसके ज्यादातर थिएटर कल ही खुले हैं। इसमें पहली फिल्म सूरज पर मंगल भारी रिलीज हुई। वहीं, अगले दो हफ्ते में कोई बड़ी फिल्में रिलीज नहीं हो रही है।

थोड़ा लगेगा वक्त
रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स चाहते हैं कि 83 से पहले बड़ी फिल्में रिलीज हो ताकि उन्हें सही आंकलन मिल पाए। उनका मानना है कि दर्शकों को अभी थिएटर में आने में थोड़ा वक्त लगेगा।  

मेकर्स का कहना है कि क्रिसमस के काफी वक्त बाद ही दर्शक थिएटर में आएंगे। ऐसे में फिल्म की रिलीज को टाल दिया है। 83 फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है। 

इन फिल्मों के भी रिलीज का इंतजार 
83 अलावा दर्शक अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थीं। लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। 

83 फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की वाइफ रूमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर