‘महाभारत’ में ‘दुर्योधन’ बने पुनीत इस्सर बना रहे पालघर घटना पर फिल्म, टाइटल सॉन्ग और पोस्टर र‍िलीज

महाभारत सीरियल में ‘दुर्योधन’ का किरदार न‍िभाने वाले जाने माने एक्‍टर पुनीत इस्सर पालघर घटना पर फिल्म रहे हैं। हाल ही में इस फ‍िल्‍म का पोस्टर और टाइटल सॉन्ग र‍िलीज किया गया।

Puneet Issar
Puneet Issar 

मुख्य बातें

  • महाभारत सीरियल में ‘दुर्योधन’ का रोल न‍िभाकर फेमस हुए पुनीत इस्‍सर
  • पालघर की घटना पर बना रहे हैं फ‍िल्‍म, खुद न‍िभा रहे लीड रोल
  • हाल ही में र‍िलीज हुआ है फ‍िल्‍म का पोस्‍टर और गाना

Puneet Issar film Sanghaar: महाभारत सीरियल में ‘दुर्योधन’ का किरदार न‍िभाने वाले जाने माने एक्‍टर पुनीत इस्सर पालघर घटना पर फिल्म रहे हैं। हाल ही में इस फ‍िल्‍म का पोस्टर और टाइटल सॉन्ग र‍िलीज किया गया। एक तरफ इस घटना पर महाराष्ट्र सरकार निशाने पर है और इसी बीच फ‍िल्‍म की घोषणा से राजनीतिक तड़का लग सकता है। टाइटल सॉन्ग और पोस्टर का विमोचन दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में किया गया। इस मौके पर संत समुदाय के लोग भी उपस्थित थे।

इस फ‍िल्‍म का नाम ‘सहांर’ तय किया गया है। विमोचन समारोह में पहुंचे जूना अखाड़ा हरिद्वार के आचार्य महामंडलेश्वर अवधेशानंद गिरी, अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष स्वामी नरेन्द्रानंद गिरी, महामंत्री स्वामी हरि गिरी जी, हिंदू धर्म आचार्य सभा के संयोजक और महामंत्री स्वामी परमात्मानंद सरस्वती मौजूद थे। पुनीत इस्‍सर इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाएंगे। पहली बार कोई भी बॉलीवुड का अभिनेता, निर्देशक इस मुद्दे की गंभीरता को समझते हुए सामने आया है। 

इस फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और जल्‍द ही इसकी रिलीज की घोषणा भी जल्‍द की जाएगी। पोस्‍टर और सॉन्‍ग रिलीज के अवसर पर संतों ने एक स्‍वर में कहा कि बॉलीवुड का कार्य समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने का है। समाज में हुई नाइंसाफी के खिलाफ आवाज उठाना सिनेमा का भी फर्ज है। पालघर की घटना पर किसी भी बॉलीवुड के शख्‍स ने आवाज नहीं उठाई, ऐसे में पुनीत इस्‍सर आगे आए हैं। 

बता दें कि कुली फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन के साथ नजर आ चुके पुनीत इस्‍सर 50 से अधिक हिंदी फ‍िल्‍मों में काम कर चुके हैं। वहीं पंजाबी, मराठी, बंगाली, तेलुगू सहित कई भाषा की फ‍िल्‍मों में वह नजर आए हैं। पुनीत इस्‍सर महाभारत, परमवीर चक्र, जय माता की, बेताल पच्‍चीसी जैसे धारावाहिकों में अहम रोल निभा चुके हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर