तबीयत बिगड़ने के बाद दीपिका पादुकोण को अस्पताल में किया गया था भर्ती? फिल्म प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई

फिल्म 'प्रोजेक्ट के' के सेट पर अचानक दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ने और अस्पताल में भर्ती होने की खबरों पर प्रोड्यूसर ने प्रतिक्रिया दी है।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण को लेकर खबरें आईं थीं कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
  • दीपिका की बारे में बताया गया कि हार्च रेट बढ़ने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी।
  • 'प्रोजेक्ट के' के डायरेक्टर अश्विनी दत्त ने इस खबरों की सच्चाई बताई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर हाल ही में खबरें आईं थीं कि अचानक उनकी हार्ट रेट अचानक बढ़ गई और तबीयत बिगड़ने पर उन्हें हैदराबाद के कमिनेनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। 

दीपिका की सेट पर तबीयत खराब होने और अस्पताल में भर्ती करवाने की खबरों का फिल्म के प्रोड्यूसर ने खंडन किया है। 'प्रोजेक्ट के' के प्रोड्यूसर अश्विनी दत्ता ने कहा, 'दीपिका नाग अश्विन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म के लिए हैदराबाद में शूटिंग कर रही थीं। और उनकी तबीयत ठीक थी।' अश्विनी दत्त ने बताया कि यह उनका तबीयत नहीं बिगड़ी थी बल्कि यह रेगुलर हेल्थ चेकअप था, क्योंकि वो हाल ही में कोविड-19 से उबरी हैं। 

Also Read: दीपिका पादुकोण की बीच शूटिंग में बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में किया गया भर्ती

बीपी हुआ था फ्लकचुएट

डेकन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, 'उन्हें पहले कोविड हुआ था, लेकिन ठीक होने के बाद वह यूरोप के लिए रवाना हो गईं। और यूरोप से सीधे वह हमारे फिल्म सेट पर आईं। बीपी में मामूली उतार-चढ़ाव के बाद वह रेगुलर चेकअप के लिए एक घंटे के लिए अस्पताल गईं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सब कुछ सामान्य है।' 

दीपिका पादुकोण की तारीफ

अश्विनी दत्ता ने दीपिका की तारीफ करते हुए उन्हें अनुशासित एक्टर बताया। अश्विनी ने कहा, 'दीपिका जी काफी प्रोफेशनल हैं। हम चाहते थे कि उन्हें थोड़ा आराम मिले, लेकिन उन्होंने सीधे अमिताभ सर के साथ फिर से शूटिंग शुरू कर दी। काम के लिए उनकी डेडिकेशन अद्भुत है।' उन्होंने बताया कि दीपिका फिल्म की शूटिंग को एन्जॉय कर रही थीं और बिना रुके सुबह 7 बजे से रात 11 बजे तक शूटिंग कर रही थीं। वो अपनी यूनिट और स्टाफ के लोगों के साथ ही लंच करती थीं। मालूम को कि वो पहली बार तेलेगु एक्टर प्रभाष के साथ काम कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रोजेक्ट के के अलावा दीपिका पादुकोण के पास फिलहाल कई और फिल्में भी हैं। दीपिका फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं। फिल्म में दीपिका के अपोजिट शाहरुख खान लीड रोल में हैं। वहीं, दीपिका इसके अलावा ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर में भी काम करने वाली हैं। फाइटर के लिए दीपिका पादुकोण मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर