Rhea Chakraborty के साथ काम करना चाहता है ये प्रोड्यूसर, साफ शब्दों में बताई वजह

Producer Nikhil Dwivedi support Rhea Chakraborty: प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी रिया के खिलाफ जारी नफरत अभियान के बाद उनके समर्थन में आ गए हैं और मौजूदा मामला खत्म होने के बाद उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है।

Nikhil Dwivedi and Rhea Chakraborty
निखिल द्विवेदी और रिया चक्रवर्ती  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती के समर्थन को में आए प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी
  • बोले- जब ये सब खत्म हो जाता है तो रिया के साथ काम करना चाहूंगा
  • कई हस्तियों ने की है एक्ट्रेस के लिए न्याय की मांग

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद, फिल्म निर्माता निखिल द्विवेदी ने एक्ट्रेस के समर्थन में आ गए हैं और मौजूदा मामला शांत हो जाने के बाद उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है। प्रोड्यूसर ने रिया का समर्थन करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

उन्होंने लिखा, 'रिया मैं आपको नहीं जानता। मैं नहीं जानता तुम किस तरह की इंसान हूं। हो सकता है तुम उतनी ही बुरी हो जितना दिखाया जा रहा है या हो सकता है ऐसा न हो। लेकिन मैं इतना जानता हूं कि जिस तरह से ये सब हुआ वह गलत, गैरकानूनी है और एक सभ्य देश में लोग इस तरह से व्यवहार नहीं करते। जब ये सब खत्म हो जाता है तो हम आपके साथ काम करना चाहेंगे।'

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने आगे इस बारे में बोलते हुए कहा, 'क्या अदालत ने उसे दोषी ठहराया है? हमें नतीजे पर पहुंचने से पहले इंतजार करना चाहिए। अगर वह सही नहीं पाई जाती तो मैं अपने शब्दों को वापस ले लूंगा। लेकिन मीडिया और लोगों को फैसला सुनाना बंद कर देना चाहिए। मेरा समर्थन रिया चक्रवर्ती को नहीं, न्याय को है।'

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद, कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके समर्थन में आ गए हैं और रिया के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। इसमें करीना कपूर खान, सोनम कपूर, विद्या बालन, फरहान अख्तर, नेहा धूपिया, रितेश देशमुख जैसे कई नाम शामिल हैं।

वहीं दूसरी ओर SSR की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, अभिनेता शेखर सुमन ने रिया के खिलाफ एजेंसी के कदम की सराहना की है। NCB के अलावा, वर्तमान में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की जा रही है, जबकि प्रवर्तन निदेशालय रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर