Priyanka Chopra ने शेयर किया अपनी किताब का कवर पेज, पोस्ट शेयर कर बताई जिंदगी के सफर की कहानी

अपनी जिंदगी की पुरानी यादों पर लिखी किताब का कवर प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्ट्रेस की यह किताब अब प्री ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध हो चुकी है।

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की किताब प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध
  • अनफिनिश्ड नाम लिखे संस्मरण में बताई जिंदगी की कहानी
  • वीडियो शेयर करते हुए अपने अब तक के सफर पर लिखा पोस्ट

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा ने संस्मरणों से जुड़ी अपनी एक किताब का कवर पेज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है।किताब अब प्री-ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध है और 19 जनवरी, 2021 को आने की उम्मीद है। कवर फोटो में प्रियंका को एक नेवी टॉप और बंधे हुए बालों में देखा जा सकता है, जो अपने हाथों पर सिर रखकर कैमरे की तरफ देख रही है। उनके हाथ पर उसका टैटू- 'डैडी की लिल गर्ल’ भी दिख रहा है। प्रियंका ने अपने पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर किया है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'इससे पहले कि मैं इसे लिखना शुरू करती, सालों पहले मैंने इस संस्मरण का नाम रख लिया था। 20 सालों से एक सार्वजनिक व्यक्ति होने के नाते, इतना जीवन जीने के लिए और व्यक्तिगत रूप से और पेशेवर रूप से मेरे पास एक लंबी लिस्ट मौजूद है। लेकिन संस्मरण लिखने के बारे में मजेदार बात यह है कि यह आपको चीजों को अलग तरह से देखने का मौका देता है, बहुत सारी चीजों को समेटते हुए। ऐसा करने में मुझे एहसास हुआ कि 'अधूरा' होने का मेरे लिए गहरा अर्थ है, और वास्तव में यह मेरे जीवन के सबसे आम ताने बाने में से एक है।'

उन्होंने एक अन्य पोस्ट में कहा, 'मेरे माता-पिता ने मुझे बहुत कम उम्र में दृढ़ विश्वास की शिक्षा दी, और मैं इस बारे में कभी भी महत्वाकांक्षी नहीं थी। मुझे हमेशा अपनी जिज्ञासा ने प्रेरित किया, चुनौती के लिए ड्राइव किया और खुद को लगातार विकसित करने की जरूरत महसूस हुई। मैंने कई बार विश्वास की छलांग लगाई है। कुछ जोखिमों की कीमत चुकाई, मेरा जीवन एक कहानी नहीं है, हालांकि मैं हारने से नफरत करती हूं ... लेकिन मैंने इस प्रक्रिया के दौरान जो सीखा वह यह है कि मैं कभी भी बदलाव से दूर नहीं हुई।'

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पोस्ट में फैंस को उस कहानी से रूबरू कराने की बात कही है जिससे ज्यादातर लोग अंजान हैं। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी के सफर को इस किताब में बयां किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर