Priyanka Chopra-Nick Jonas कर रहे बेबी प्लान, सालभर में फैमिली प्लानिंग को लेकर बदल गया है कपल का मन?

Priyanka Chopra Nick Jonas Kid?: प्रियंका और निक जल्द ही भविष्य में बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि इससे पहले जुलाई 2019 में, प्रियंका और निक के करीबी एक सूत्र ने शेयर की थी ये बात...

Nick Jonas Priyanka Chopra Looking to Have a Kid, Know Couple baby planning?
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस। 

मुख्य बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लंदन में रह रहे हैं।
  • प्रियंका अब अगले साल अपनी आगामी प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग करने वाली हैं।
  • सूत्र का कहना है कि कपल जल्द ही बेबी प्लानिंग शुरू करने वाला है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को दो साल पूरे हो चुके हैं। कोरोना के बीच कपल हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहा है। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लंदन में रह रहे हैं। साथ ही प्रियंका अब अगले साल अपनी आगामी प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग करने वाली हैं। इसी बीच सूत्र का कहना है कि कपल जल्द ही बेबी प्लानिंग शुरू करने वाला है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक जल्द ही भविष्य में बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि इससे पहले जुलाई 2019 में, प्रियंका और निक के करीबी एक सूत्र ने शेयर किया था कि उनपर बच्चों के लिए कोई दबाव नहीं है और दोनों प्रोफेशनल रूप से प्रतिबद्ध हैं।

सूत्र ने बताया था, 'प्रियंका-निक शादीशुदा जीवन का आनंद ले रहे हैं, ट्रेवल कर रहे हैं और काम में बिजी हैं। कपल इस बात से निश्चिंत है कि जब ऐसा होना होगा, हो जाएगा और यह एक तरह का आशीर्वाद है।' हालांकि बच्चों को लेकर पिछले एक साल में कपल की सोच में काफी बदलाव आए हैं।

निक जोनस ने हाल ही में यह भी बताया था कि क्वारंटाइन में कैसे उन्होंने पत्नी प्रियंका के साथ वक्त बिताया। उन्होंने बताया था, 'इन सब में सबसे बड़ा उलटफेर उस समय यह हुआ कि हम घर पर रहे। जैसा कि मेरे और प्री के साथ ऐसा नहीं होता था, यह सब हुआ। क्योंकि हम पिछले कुछ वर्षों से प्रोजेक्ट के कारण हमेशा व्यस्त रहे हैं। लेकिन यहां उल्टा रहा, बस थोड़ी देर के लिए। हमें हमारी जड़ों से जुड़ने का मौका मिला।' 


वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स पर आने वाली फ‍िल्‍म द व्हाइट टाइगर में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ स्‍क्रीन पर नजर आने वाली हैं। नेटफ्लिक्स ने इसके लिए दोनों का फर्स्ट लुक शेयर किया है। फर्स्‍ट लुक देखकर फैंस उत्‍साहित हैं और उन्‍हें इसकी रिलीज का इंतजार है। यह फिल्म अरविंद अडिगा की बुक द व्हाइट टाइगर पर बनाई गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर