करीना कपूर ने किया खुलासा, सास शर्मिला टैगोर ने अभी तक नहीं देखी है नन्हें पोते की शक्ल

शर्मिला टैगोर एक इंटरव्यू का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान करीना कपूर का एक वीडियो संदेश प्ले किया गया। करीना ने बताया कि उनकी सास ने अभी तक अपना पोते की शक्ल नहीं देखी है।

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor 

मुख्य बातें

  • करीना कपूर इन दिनों अपने नन्हें बच्चे के साथ वक्त बिता रही हैं।
  • करीना कपूर ने बताया कि वह उनकी सास शर्मिला टैगोर ने अपने पोते को नहीं देखा है।
  • करीना ने अपनी सास को एक वीडियो संदेश भेजा है।

मुंबई. करीना कपूर इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस के घरवाले उनकी काफी देखभाल भी कर रहे हैं। करीना ने अब बताया है कि अभी तक उनकी सास शर्मिला टैगोर ने अपने पोते की शक्ल नहीं देखी है।    

शर्मिला टैगोर एक इंटरव्यू का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान करीना कपूर का एक वीडियो संदेश प्ले किया गया । वीडियो में करीना ने कहा, 'आप अभी तक अपने नन्हें पोते की शक्ल नहीं देख पाई हैं।'

करीना कपूर ने आगे कहा, 'हम इंतजार कर रहे हैं कि कब हमारा पूरा परिवार इक्ट्ठा हो और आपके साथ कुछ वक्त बिताएं।' इसके अलावा करीना ने अपनी सास को बेहद विनम्र और सबको प्यार करने वाला बताया।

When Sharmila Tagore said Kareena Kapoor was 'just like my children' when  Mansoor Ali Khan was in hospital | Hindustan Times

हर किसी का रखती हैं ध्यान
करीना ने अपनी सास की तारीफ में आगे कहा, 'मैं भाग्यशाली को मुझे ये बात बहुत गहराई से पता चली कि आप बहुत दयालु और सबको प्यार करने वाली हैं। आप बहुत केयरिंग हैं।'

करीना आगे कहती हैं, 'आप हमेशा अपने बच्चे ही नहीं बल्कि उनके बच्चों के लिए भी खड़ी रहती हैं। इसके अलावा अपनी बहू का भी बेहद ख्याल रखा। आपने मुझे अपने परिवार का हिस्सा बनाया।'

Why Sharmila Tagore is so impressed with Sara Ali Khan - Rediff.com movies

सोशल मीडिया पर शेयर की थी फोटो
करीना कपूर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर नन्हें फोटो शेयर की थी। फोटो में करीना अपने लाडले को गोद में उठा रही हैं। फोटो के साथ करीना ने एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया। 

करीना कपूर ने फोटो के साथ लिखा, 'ऐसा कुछ नहीं है जो महिला नहीं कर सकती। सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं।' फोटो में करीना के नन्हें मेहमान सो रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर