Prithviraj की शूटिंग के दौरान रेत के तूफान में फंस गई थीं Manushi Chillar, रोंगटे खड़े करने वाला है वाकया

'पृथ्वीराज' की लीड अदाकारा मानुषी छिल्लर ने इस फिल्म की शूटिंग का अनुभव मीडिया के साथ साझा किया और एक ऐसी घटना के बारे में बताया जब उनकी जान पर बन आई थी।

manushi chhillar in prithviraj
manushi chhillar in prithviraj 
मुख्य बातें
  • फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रोल में नजर आ रहे हैं।
  • पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी राजकुमारी संयोगिता के रोल में हैं।
  • यह फिल्म तीन जून 2022 को रिलीज होने वाली है।

Manushi Chhillar got stuck in a sand-storm: सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का इंतजार खत्म होने वाला है। यह फिल्म तीन जून 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में हैं वहीं, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रोल में नजर आ रही हैं। यह मानुषी की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म में पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी को बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया जाएगा। 'पृथ्वीराज' का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, जो टेलीविजन महाकाव्य 'चाणक्य' और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'पिंजर' के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म की लीड अदाकारा मानुषी छिल्लर ने इस फिल्म की शूटिंग का अनुभव मीडिया के साथ साझा किया और एक ऐसी घटना के बारे में बताया जब उनकी जान पर बन आई थी। 'पृथ्वीराज' के एक हिस्से की शूटिंग जैसलमेर में थार रेगिस्तान के बीच में की गई। मानुषी ने बताया कि 'पृथ्वीराज' के सीन की शूटिंग के दौरान वह राजस्थान के रेगिस्तान में रेत के तूफान में फंस गई थीं।

इससे आगे मानुषी छिल्लर ने बताया कि वह रेत के टीले के ऊपर थीं और क्रू मेंबर्स को उन्हें नीचे की तरह से शूट करना था। जब मानुषी ऊपर थीं तो क्रू मेंबर्स कुछ कहने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें कुछ सुनाई नहीं दे रहा था। वे हाथ हिलाते हुए उनकी  तरफ इशारा भी कर रहे थे और चिल्ला रहे थे, लेकिन आवाज नहीं आ रही थी। वह समझ रही थी कि वे सीन के बारे में कुछ कह रहे हैं। 

इसके बाद कोरियोग्राफी टीम के एक व्यक्ति ने मानुषी को नीचे धकेल दिया और वह रेत के टीले से नीचे लुढ़क गई, जिसके बाद उन्होंने मानुषी को पकड़ लिया। मानुषी कहती हैं कि यह मेरे लिए काफी डरावना था। सब कुछ बर्बाद हो गया था। वैनिटी तहस नहस थी। उस वाकये से बाहर आने में काफी समय लगा और फिर दोबारा शूटिंग शुरू हुई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर