Preity Zinta Covid test: 20वीं बार हुआ प्रीति जिंटा का कोरोना टेस्‍ट, बोलीं- 'मैं तो कोविड क्‍वीन हूं'

बॉलीवुड अदाकारा प्रीति जिंटा ने हाल ही में 20वीं बार अपना कोविड 19 टेस्‍ट कराया। इस दौरान प्रीति जिंटा ने कहा कि वह तो अब कोविड क्‍वीन बन गई हैं।

Preity Zinta
Preity Zinta 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा प्रीति जिंटा ने हाल ही में 20वीं बार अपना कोविड 19 टेस्‍ट कराया।
  • इस दौरान प्रीति जिंटा ने कहा कि वह तो अब कोविड क्‍वीन बन गई हैं।
  • आईपीएल के चलते प्रीति जिंटा इन दिनों यूएई में हैं।

Preity Zinta corona test: बॉलीवुड अदाकारा प्रीति जिंटा ने हाल ही में 20वीं बार अपना कोविड 19 टेस्‍ट कराया। इस दौरान प्रीति जिंटा ने कहा कि वह तो अब कोविड क्‍वीन बन गई हैं। य‍ह बात प्रीति जिंटा ने मजाकिया अंदाज में कही। प्रीति जिंटा इन दिनों आईपीएल को लेकर यूएई में हैं। वह यहां अपनी क्रिकेट टीम किंग्‍स इलेवन पंजाब को सपोर्ट करने पहुंची हैं। कोरोना टेस्‍ट कराते हुए उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें वह फैंस को काफी कुछ बताती नजर आ रही हैं।

वीडियो के साथ वह लिखती हैं- 'मेरा 20वीं बार कोरोना टेस्‍ट हो रहा है। मैं अब कोविड क्‍वीन बन गई हूं।' इतना ही नहीं प्रीति जिंदा ने वीडियो में Bio Bubble में रहने का अनुभव भी साझा किया है। प्रीति जिंटा ने बताया है कि वो बायो बबल (Bio Bubble) में रह रही हैं और इस दौरान उनकी लाइफ कैसी है। उन्होंने लिखा- 'मुझसे हर कोई पूछता है कि आईपीएल टीम बायो बबल में रहना कैसा होता है। 

प्रीति बताती हैं कि बायो बबल में रहना 6 दिन के क्वारंटाइन से शुरु होता है और हर तीन से चार दिन में कोविड टेस्‍ट होता है। आप कहीं बाहर नहीं जा सकते। सिर्फ कमरे में ही जा सकते हैं। ड्राइवर्स, शेफ सभी बायो बबल में ही रहते हैं। बाहर के लोगों से कोई बातचीत नहीं। अगर आप मेरी तरह फ्री बर्ड हैं तो ये काफी मुश्किल है लेकिन फिर ये 2020 है। खुशी की बात ये है कि महामारी के बीच कम से कम आईपीएल हो पा रहा है। 

बता दें कि प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह सोफे पर बैठी हैं और पीपीई किट पहने मेडिकल स्टाफ की एक महिला उनका टेस्ट कर रही है। प्रीति कहती हैं कि ये महिला कोरोना टेस्ट करने के लिए बेस्ट पर्सन हैं क्योंकि वो बेहद संजीदगी से जांच करती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर