बेबी बंप दिखाती नजर आईं प्रेग्नेंट नुसरत जहां, यूजर्स ने ट्रोल करते हुए पूछा- 'ये बच्‍चा है किसका'

Nusrat Jahan Baby Bump: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फ‍िल्‍मों की जानी मानी अदाकारा नुसरत जहां मां बनने वाली हैं लेकिन उनके पति का कहना है कि ये बच्‍चा उनका नहीं है।

Nusrat jahan pregnant, Nusrat jahan baby bump, Nusrat jahan, Pregnant TMC MP Nusrat jahan photo with baby bump viral on social media, नुसरत जहां प्रेग्‍नेंट, नुसरत जहां बेबी बंप
Nusrat jahan pregnant 

मुख्य बातें

  • बंगाली फ‍िल्‍मों की अदाकारा नुसरत जहां मां बनने वाली हैं।
  • बताया जा रहा है कि नुसरत जहां छह महीने की प्रेग्‍नेंट हैं।

Nusrat Jahan Baby Bump: तृणमूल कांग्रेस की सांसद, मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी और बंगाली फ‍िल्‍मों की जानी मानी अदाकारा नुसरत जहां मां बनने वाली हैं। बताया जा रहा है कि नुसरत जहां छह महीने की प्रेग्‍नेंट हैं। लेकिन उनके पति निखिल जैन का कहना है कि ये बच्‍चा उनका नहीं है, क्‍योंकि वह दोनों छह महीने से अलग रहा रहे हैं।

बीते कई द‍िन से नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच आरोप प्रत्‍यारोप का दौर चल रहा है और इन दोनों के बीच अनबन में बीजेपी नेता और बंगाली एक्‍टर यश दासगुप्‍ता (Yash Dasgupta) का नाम भी आ रहा है। हालांकि इस सबके बीच मां बनने जा रही नुसरत जहां की पहली फोटो सामने आ गई है। अक्‍सर ट्रोल होने वाली नुसरत जहां, अपने बेबी बंप वाली फोटो को लेकर भी जबरदस्‍त ट्रोल हो रही हैं। फैंस ने कमेंट में काफी शर्मनाक बातें कही हैं। 

इस फोटो को देखकर साफ हो गया है कि नुसरत जहां प्रेग्‍नेंट हैं क्‍योंकि तस्‍वीर में उनका बेबी बंप नजर आ रहा है। तस्‍वीर में नुसरत जहां सफेद रंग के आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। नुसरत के साथ बांग्ला सिनेमा की दो जानी-मानी एक्ट्रेस तनुश्री और श्रावंती भी नजर आ रही हैं। दोनों उनसे मिलने पहुंची थी जिस वक्‍त ये तस्‍वीर ली गई। यह तस्‍वीर बीते कुछ घंटे से सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रही है। 

यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट 

नुसरत जहां की बेबी बंप वाली तस्‍वीर पर एक तरफ उनके चाहने वाले खूब प्‍यार लुटा रहे हैं, वहीं कई यूजर्स ने उन पर गुस्‍सा निकाला है। उनकी इस तस्‍वीर पर कई आपत्तिजनक कमेंट भी आए हैं। देवी लाल नाम के एक यूजर ने कमेंट किया- 'बेचारे का बाप कौन है किसी को पता नहीं। शेम', वहीं एक यूजर ने कमेंट में पूछा है- ये बच्‍चा किसका है। हालांकि एक यूजर ने उनसे काफी अच्‍छी बात ही है। यूजर ने लिखा- जिंदगी में सबको नसीब नहीं होता है ये मौका, किस्‍मत वाली बनती है मां। ऐसे ही खुश रहो और मां बनने का मजा लो। जिंदगी हंस के जियो। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर