बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने दूसरे देश गईं थी प्राची देसाई, सामने आया ऐसा झूठ कि एक्ट्रेस को लगा झटका

फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में अपनी पास्ट रिलेशनशिप की बात करते हुए प्राची ने बहुत ही दिलचस्प किस्सा बताया था। उन्होंने बताया कि कैसे वे जिस लड़के से बहुत प्यार करती थी उसे सरप्राइज देने दूसरे देश पहुंची थी।

Prachi Desai
Prachi Desai 

बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई की एक्टिंग स्किल्स और कातिल लुक्स का कायल कौन नहीं है। टीवी इंडस्ट्री से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली प्राची ने कई सफल बॉलीवुड फिल्मों में परचम लहराया है। 34 वर्षीय प्राची ने टीवी सीरियल ‘कसम से’ में बानी का किरदार निभाकर खूब पहचान हासिल की और उसके बाद प्राची ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने रॉक ऑन, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई, रॉक ऑन 2, अजहर, आई मी और मैं तथा बोल बच्चन जैसी फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन किया था।   

हालांकि एक पब्लिक फिगर होने के बावजूद प्राची दूसरे सितारों से विपरीत अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज़्यादा बातचीत करना पसंद नहीं करती हैं। कमाल तो तब हुआ जब एक इंटरव्यू में प्राची ने अपनी लव लाइफ से जुड़ा एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा अपने फैन्स के साथ साझा किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Prachi Desai (@prachidesai)

बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने गई थी, ऐसे हुई थीं खुद सरप्राइज

फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में अपनी पास्ट रिलेशनशिप की बात करते हुए प्राची ने बहुत ही दिलचस्प किस्सा बताया था। उन्होंने बताया कि कैसे वे जिस लड़के से बहुत प्यार करती थी उसे सरप्राइज देने दूसरे देश पहुंची थी और वहां जाकर उन्हें पता चला था कि लड़के ने झूठ बोला था। प्राची ने कहा कि, “मैंने किसी के लिए एक देश से दूसरे देश ट्रेवल किया है। जब मैंने उस लड़के से बात की थी, तो उसने कहा था कि वो इस देश में है। मैंने उस पर विश्वास किया और उसे सरप्राइज देने के लिए मैं वहां पहुंच गई लेकिन जब मैं वहां पहुंची तो मुझे इस बात का एहसास हुआ कि उसने मुझसे झूठ बोला था। वो वहां था ही नहीं। हालांकि मैंने उस ट्रिप पर अकेले बहुत मजा किया था और खुद को एक अच्छा समय दिया था।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Prachi Desai (@prachidesai)

प्रैक्टिकल व्यक्तित्व रखती हैं प्राची

अपने व्यक्तित्व के बारे में बात करते हुए प्राची कहती हैं कि, कैसे जब आप किसी व्यक्ति को नजरअंदाज करते हैं तो ये किसी स्थिति की सबसे खतरनाक सजा हो सकती है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने वाले किस्से को बखूबी स्वीकारते हुए कहा कि, “मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं, जो किसी को स्टॉक करें। मैं उस तरह की हूं, जो लोगों को इग्नोर करके उन्हें परेशान कर देती है। उसे बिल्कुल पता नहीं था कि मैं उसे इस तरह का साइलेंट ट्रीटमेंट क्यों दे रही हूं, क्योंकि उसे पता ही नहीं था कि मैं उसके लिए वहां आई थी। मैं एक बहुत प्रैक्टिकल इंसान हूं, हालांकि मैं काफी सेंसिटिव भी हूं। मेरे आस पास के लोगों को पता भी चलेगा कि मुझे क्या हो रहा है। मैं कभी किसी प्रकार का कोई सीन क्रिएट नहीं करूंगी। शायद मैं कुछ समय बाद उस स्थिति से सही तरीके से लड़ाई करू। कई बार ये गलत हो सकता है, लेकिन मैं अपनी परेशानियों से इसी तरह डील करती हूं।” 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Prachi Desai (@prachidesai)

शादी को लेकर ये प्लान्स हैं प्राची के

बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है, लगभग हर कोई शादी के बंधन में बंधता नजर आ रहा है। ऐसे में जब प्राची के पूछा गया कि शादी और पार्टनर को लेकर उनकी क्या राय है। तो प्राची ने ये कहा, “मेरी ऑनस्क्रीन इतनी बार शादी हो गई है कि फिलहाल तो मैं शादी के कॉन्सेप्ट से ऊब चुकी हूं। कई बार जब मेरे दोस्त इस बारे में बात करते हैं कि कैसे उनके माता पिता बार बार शादी का मुद्दा उठाते हैं। मुझे बड़ा आश्चर्य होता है कि मेरे पेरेंट्स ने कभी ऐसा नहीं किया। मेरे लिए जो भी लड़का होगा, उसे जरूर ही तैयार रहना चाहिए। मैं जिंदगी अपने उसूलों पर जीती हूं और मुझे मेरी आत्मनिर्भरता बहुत प्यारी है, इतनी की मैं इसके लिए शादी का ख्याल भी छोड़ सकती हूं। हालांकि कुछ साल बाद मुझे शादी करने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन फिर भी ऐसा तब ही होगा जब मेरे लिए कोई परफेक्ट आएगा।”

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर