पूजा भट्ट ने प्राइवेट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट, लगातार मिल रही थीं रेप और हत्या की धमकियां

Pooja Bhatt Instagram Account: पूजा भट्ट ने लगातार अपशब्द भरे कमेंट में रेप और हत्या की धमकियां मिलने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर लिया है। इससे पहले उन्होंने एक विस्तृत पोस्ट भी शेयर किया है।

Pooja Bhatt
पूजा भट्ट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लगातार धमकियों से परेशान होकर पूजा भट्ट ने प्राइवेट किया अपना अकाउंट
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार आलोचना का शिकार हो रहा भट्ट परिवार
  • अकाउंट सेटिंग बदलने से पहले एक्ट्रेस ने शेयर किया विस्तृत पोस्ट

मुंबई: लगातार अपशब्द, रेप और हत्या की धमकियों से तंग आकर पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर लिया है। जिसका मतलब अब कोई भी अनाम यूजर पूजा भट्ट की फ़ीड पर कुछ भी कमेंट नहीं लिख सकता जब तक कि एक्ट्रेस उसकी रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं कर लेती। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही पूजा और उनके पूरे परिवार की नकारात्मक टिप्पणियों और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म जगत में अंदरूनी बनाम बाहरी की बहस चल रही है और इस दौरान भट्ट परिवार को लोग जमकर निशाना बना रहे हैं।

पूजा भट्ट का विस्तृत पोस्ट:
पूजा भट्ट ने एक विस्तृत इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने अकाउंट को प्राइवेट करने को लेकर एक मैसेज लिखा- 'इंस्टाग्राम एक ऐसी जगह बन गई है जहां लोग किसी भी तरह से गुमनाम हैं और अपनी पहुंच का दुरुपयोग करके दुर्व्यवहार, बलात्कार की धमकी देते हैं। मैं इस तरह की बात को नजरअंदाज करती थी क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि जो लोग खुद दर्द में हैं वे दूसरे को चोट पहुंचाना चाहते हैं और यह भी कि अगर आप प्यार को स्वीकार करते हैं, तो आपको आलोचना भी स्वीकार करनी चाहिए। लेकिन क्या किसी के आपके परिवार की मौत के बारे में बात करना रचनात्मक आलोचना है या फिर सिर्फ साइबर बदमाशी का प्रयास?'

आगे वह क्या करने जा रही है, इस बारे में विस्तार से बताते हुए, पूजा भट्ट ने लिखा, 'आप मेरी दुनिया में पहुंचना चाहते हैं। आप मेरा विश्वास करना चाहते हैं? तो दुरुपयोग को खत्म करें। मैं तब गुज़रूंगी जब जीवन मेरे लिए तय कर लेगा। हम सब का समय लगातार गुजर रहा है।' नीचे पूजा भट्ट का इंस्टाग्राम पोस्ट और ब्लॉग पोस्ट देख सकते हैं।

इससे पहले आलिया भट्ट, सोनी राजदान और उनकी बेटी आलिया भट्ट को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल और अपमानजनक घृणा संदेशों का सामना करना पड़ा था।

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' का भी सोशल मीडिया पर लोग बहिष्कार करने की कोशिश कर रहे हैं और फिल्म को कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर