Anurag Kashyap ने जान बूझकर नहीं किया विदेश यात्रा की तारीख का खुलासा, फायदा उठा सकती हैं पायल घोष!

पायल घोष की ओर से लगाए गए आरोपों के मामले में कथित घटना के महीने में अनुराग कश्यप विदेश यात्रा पर थे। फिल्म निर्माता जानबूझकर तारीखों का खुलासा नहीं करना चाहते हैं।

Anurag Kashyap and Payal Ghosh
अनुराग कश्यप और पायल घोष 

मुख्य बातें

  • अनुराग कश्यप नहीं करना चाहते विदेश यात्रा की तारीखों का खुलासा
  • पायल घोष आरोप लगाते हुए कथित घटना के समय को लेकर उठा सकती हैं फायदा
  • मामले में पुलिस ने फिल्म निर्माता से की है पूछताछ

मुंबई: कुछ हफ्ते पहले, अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर मीटू के आरोप लगाए थे, और उन्होंने ट्वीट करते हुए दावा किया था कि फिल्म निर्माता ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। इसके बाद अनुराग कश्यप के इन दावों को नकारने की बात सामने आई है। उन्होंने कई ट्वीट करते हुए आरोपों को 'आधारहीन' कहा था। पायल ने बाद में कश्यप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई और मुंबई पुलिस की ओर से उन्हें बुलाया गया।

लगभग 8 घंटे की पूछताछ के बाद अनुराग को वर्सोवा पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते देखा गया। अब, मिड-डे की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अनुराग कश्यप के वकील ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता उस महीने विदेश में मौजूद थे। मिड डे की रिपोर्ट में कहा गया है कि पायल ने कथित घटना के महीने और साल का उल्लेख किया है, लेकिन सटीक तारीख का जिक्र नहीं किया है।

एक पुलिस अधिकारी ने मिड-डे को कथित तौर पर बताया कि अनुराग ने जानबूझकर उन दिनों का खुलासा नहीं किया है जब वह विदेश में थे, क्योंकि पायल कथित रूप से घटना के दिन में हेरफेर कर सकती थीं और फिर दावा कर सकती थी कि उनके साथ दुर्व्यवहार उस दिन हुआ जब अनुराग मुंबई में थे। अनुराग ने विदेश जाने के अपने दावे का समर्थन करने के लिए दस्तावेज भी जमा नहीं किए हैं। रिपोर्ट के अनुसार घटना के दावे के महीने में अनुराग कश्यप श्रीलंका की अपनी यात्रा पर थे।

रिपोर्ट यह भी दावा करती है कि दो गवाहों के बयान  एक ड्राइवर था जिसने पायल की कार को अनुराग के घर तक पहुंचाया, और दूसरा उसका मैनेजर था। रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने केवल महीने और साल का उल्लेख किया है, लेकिन कथित घटना की तारीख का नहीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर