शादी के बाद पत्रलेखा से हुई ये चूक, लोगों ने बनाया मजाक, कहा 'खुशी के मारे साड़ी से प्राइस टैग निकालना भूल गईं मैडम'

Patralekhaa trolled: राजकुमार राव और पत्रलेखा ने हाल ही में चंडीगढ़ में शादी की। इसके बाद वे मुंबई वापस लौट आए। दोनों को एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया। इस दौरान पत्रलेखा की साड़ी में एक टैग नजर आया।

Patralekhaa,
Patralekhaa  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 11 साल बाद की शादी
  • चंडीगढ़ में हुआ था विवाह समारोह
  • कपल को सेलेब्‍स और फैंस ने दी थी बधाई

Patralekhaa trolled for her saree price tag: बॉलीवुड के क्‍यूट कपल राजकुमार राव और पत्रलेखा ने हाल ही में चंडीगढ़ में सात फेरे लिए। दोनों की शादी बेहद धूमधाम से हुई। तमाम सेलेब्‍स समेत प्रशंसकों ने उन्‍हें बधाइयां दी। शादी के बाद नवविवाहित कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया। मगर वहां पत्रलेखा से एक चूक हो गई, जिसके चलते वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। दरअसल पत्रलेखा अपनी साड़ी का प्राइस टैग हटाना भूल गईं, जिसके चलते लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया। 

पत्रलेखा की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उनकी साड़ी में चिपके प्राइस टैग ने लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा। एक यूजर ने लिखा, खुशी खुशी में प्राइस टैग निकालना भूल गईं मैडम, खैर शादी की मुबारकबाद। 

वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा, एयरपोर्ट है या रेड कारपेट। इसी तरह दूसरे यूजर ने टिप्‍पणी की, टैग लगा हुआ है। एक और कमेंट में लिखा था, प्राइस टैग को निकालकर पहनती डियर। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि टैग कीमत का है या डिजाइनर के ब्रांड टैग का। 

बताया जाता है राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपने हनीमून को कुछ महीनों के लिए आगे बढ़ाने का फैसला किया है क्‍योंकि वह इन दिनों अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट में बिजी हैं। राजकुमार राव को कथित तौर पर अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करनी थी। इसलिए यह जोड़ा चंडीगढ़ में अपनी शादी के तुरंत बाद मुंबई लौट आया।

बता दें कि 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आखिरकार राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की। इस सिलसिले में राजकुमार राव ने अपने सोशल हैंडल पर एक पोस्‍ट भी किया था। जिसमें उन्‍होंने अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा था, आज मैंने हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर