Rajkumar Rao Patralekha Reception: 'जुम्मा-चुम्मा दे दे' पर राजकुमार राव-पत्रलेखा ने किया डांस, देखें वेडिंग रिसेप्शन के Inside Videos

Rajkumar Rao Patralekha Wedding Reception Inside Video: राजकुमार राव और पत्रलेखा के रिसेप्शन के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। देखें इस रिसेप्शन के Inside Videos...

Raj Kumar Rao, Patralekha Wedding Video
Raj Kumar Rao, Patralekha Wedding Video 
मुख्य बातें
  • राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • शादी के बाद दोनों ने एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी।
  • रिसेप्शन पार्टी में राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अमिताभ बच्चन के गाने जुम्मा-चुम्मा पर डांस किया।

मुंबई. राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंध गए हैं। राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शादी के बाद इस कपल ने एक शानदार रिसेप्शन भी दिया। अपने रिसेप्शन में पत्रलेखा और राजकुमार शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के गानों पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

राजकुमार राव और पत्रलेखा की रिसेप्शन पार्टी में लाइव बैंड परफॉर्मेंस दी गई। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बैंड ने शाहरुख खान के गाने बजाए। सूत्रों के मुताबिक 'राजकुमार राव शाहरुख खान के बड़े फैन हैं, ऐसे में बैंड को शाहरुख खान की फिल्मों के गाने बजाने के लिए कहा गया। यहीं नहीं, राजकुमार राव ने खुद माइक संभाला और शाहरुख खान की फिल्मों के गाने गाए।' 

जुम्मा-चुम्मा में किया डांस 
राजकुमार राव और पत्रलेखा का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें वह अमिताभ बच्चन के गाने जुम्मा-चुम्मा में डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा राजकुमार राव गाने 'दिल से रे' गाने में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। शादी और रिसेप्शन में बॉलीवुड से कुछ चुनिंदा सेलेब्स ही शामिल हुए थे। हुमा कुरेशी, आदिति राव हैदरी और परिवार के सदस्य इस रिसेप्शन में शामिल हुए। 

हरियाणा के सीएम हुए शामिल 
रिसेप्शन में राजकुमार राव और पत्रलेखा  ब्लैक सूट और गोल्डन साड़ी में नजर आए थे। वहीं, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी राजकुमार राव और पत्रलेखा के रिसेप्शन में शामिल हुए थे। 

Image

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी के बाद फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ये शादी चंडीगढ़ के सुखविलास होटल में हुई। हालांकि, कोविड के कारण सीमित मेहमान आए थे। इस शादी में 100 से 150 मेहमान ही शामिल हुए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर