Sushant Death Case: बिहार पुलिस बोली गायब नहीं हैं रिया चक्रवर्ती, कहा- जरूरत हुई तो एक्ट्रेस से संपर्क करेंगे

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर यह खबरें थीं कि वो अपने घर से गायब हैं लेकिन अब बिहार पुलिस ने यह साफ कर दिया है ऐसा नहीं है। पुलिस ने कहा कि मामले की अभी प्रारंभिक जांच चल रही है।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • घर से गायब नहीं हैं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती
  • बिहार पुलिस ने बताया- अभी रिया से संपर्क की कोशिश नहीं कर रहे
  • मालूम हो कि रिया को लेकर ये खबरें थीं कि वो अपने घर से लापता हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले ने उस समय दूसरा मोड़ ले लिया जब उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी और साजिश जैसे आरोप लगाए।

घर से गायब नहीं हैं रिया चक्रवर्ती

रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद यह जानकारी सामने आई थी कि वो अपने घर से गायब हैं। बताया गया था कि बिहार पुलिस रिया के घर पहुंची थी लेकिन वो घर पर नहीं मिलीं। लेकिन अब पटना पुलिस ने यह साफ कर दिया है कि एक्ट्रेस गायब नहीं हैं।

बिहार पुलिस ने कहा ये बात

सेंट्रल पटना एसपी विनय तिवारी ने मिड डे से बात की और बताया कि जब जरूरत होगी तब हम रिया चक्रवर्ती से बात करेंगे। रिया के गायब होने पर उन्होंने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं है। अभी हम मिस चक्रवर्ती से बात करने की कोशिश भी नहीं कर रहे हैं। प्रारंभिक जांच चल रही है। कुछ तथ्य हैं, जिनकी जांच की जा रही है, जिनके आधार पर हम एक्शन लेंगे। जब जरूरत होगी, हम उसके साथ संपर्क करेंगे।' साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बिहार पुलिस द्वारा की गई जांच मुंबई पुलिस की जांच से पूरी तरह स्वतंत्र है।

डेढ़ महीने बाद दर्ज की 

मालूम हो कि सुशांत के पिता ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। सुशांत के पिता ने ने आरोप लगाया है कि रिया और उनके परिवार ने घर में भूत- प्रेत की बात कहकर उनका घर खाली करवा लिया था और उन्हें रिजॉर्ट में ले जाकर ठहरा दिया था। साथ ही उन्होंने रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकालने का आरोप भी लगाया। 

रिया का केस लड़ेंगे ये वकील

केस होने के बाद रिया ने अपना केस लड़ने के लिए भारत के सबसे बड़े वकीलों में से एक सतीश मानशिंदे को हायर किया है। सतीश मानशिंदे साल 1998 में हुए काला हिरण केस में सलमान खान और साल 1993 मुंबई ब्लास्ट केस में संजय दत्त के वकील रह चुके हैं।

अगली खबर