Sushant Singh Rajput Case: अपने घर से गायब हैं रिया चक्रवर्ती! बिहार पुलिस को घर पर नहीं मिली एक्ट्रेस

बॉलीवड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाई है। जानकारी के मुताबिक इसके बाद बिहार पुलिस एक्ट्रेस के घर पहुंची तो वो घर पर नहीं थीं।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • क्या घर से गायब हैं रिया चक्रवर्ती?
  • बिहार पुलिस को घर पर नहीं मिली एक्ट्रेस रिया
  • मालूम हो कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके करीब डेढ़ महीने बाद दिवंगत एक्टर के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। 

अब जानकारी के मुताबिक रिया अपने मुंबई स्थित घर पर नहीं हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार को पटना से पुलिस इस मामले की जांच करने मुंबई आई और रिया के घर पहुंची लेकिन वो वहां नहीं मिलीं। इसके बाद बुधवार को बिहार पुलिस सीबीआई दफ्तर गई है।

इस वजह से बिहार पुलिस से बच रही हैं रिया?

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक यह मुमकिन है कि रिया सुशांत के पिता द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के खिलाफ अग्रिम जमानत दायर करने की योजना बना रही हो और मुमकिन है कि इसी के चलते वो पुलिस के संपर्क में नहीं आ रही हैं। मालूम हो कि मंगलवार को यह जानकारी सामने आई कि सुशांत के पिता ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

रिया का केस लड़ेंगे ये वकील

मालूम हो कि रिया ने अपना केस लड़ने के लिए भारत के सबसे बड़े वकीलों में से एक सतीश मानशिंदे को हायर किया है। सतीश मानशिंदे साल 1998 में हुए काला हिरण केस में सलमान खान और साल 1993 मुंबई ब्लास्ट केस में संजय दत्त के वकील रह चुके हैं।

रिया समेत पूरे परिवार के खिलाफ ये आरोप

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। इसमें केके सिंह ने आरोप लगाया है कि रिया और उनके परिवार ने घर में भूत- प्रेत की बात कहकर उनका घर खाली करवा लिया था और उन्हें रिजॉर्ट में ले जाकर ठहरा दिया था। साथ ही रिया पर यह आरोप भी लगाया कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से एक ऐसे अकाउंट में 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए जिसका दिवंगत एक्टर से कोई संबंध नहीं था। 

अगली खबर