क्‍या ये होगी साल 2021 में र‍िलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फ‍िल्‍म, लीड रोल में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi's Kaagaz: पंकज त्रिपाठी जल्द ही 'कागज' फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होने जा रही है।

Pankat Tripathi
पंकज त्रिपाठी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पंकज त्रिपाठी नई फिल्म 'कागज' में नजर आने वाले हैं
  • 'कागज' अगले साल जनवरी के महीने में रिलीज होगी
  • इस फिल्म को सतीश कौशिक ने डायरेक्ट किया है

अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्‍टर पंकज त्रिपाठी दिन-ब-दिन शोहरत की बुलंदियों को छू रहे हैं। बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के काम कर चुके पंकज अब एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम 'कागज' है, जो अगले साल 7 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। साथ ही यह उत्तर प्रदेश के कुछ सिनेमाघरों में भी रिलीज की जाएगी। अगर आने वाले दिनों में किसी अन्य फिल्म की रिलीज का ऐलान नहीं होता है तो 'कागज' 2021 में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन जाएगी। बता दें कि सलमान खान निर्मित इस फिल्म का जाने-माने एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक ने निर्देशन  किया है। 

फिल्म की रिलीज पर पंकज ने कही ये बात

कई फिल्मों और वेब सीरीज में शानदार एक्टिंग करने वाले पंकज त्रिपाठी 'कागज' की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं। पंकाज का कहना है कि 'कागज' में निभाया किरदार काफी अलग है। उन्होंने कहा, 'मेरा कैरेक्टर मेरे हाल में निभाए कुछ किरदारों से काफी अलग होगा। मैं इस तरह की प्रेरक कहानी का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं। इस कहानी को सुनने की जरूरत है।' वहीं, डायरेक्टर सतीश कौशिक ने कहा कि दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। अब यह फिल्म दर्शकों से सिर्फ एक क्लिक की दूरी पर है। सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के प्रवक्ता ने बताया कि हमें इस फिल्म से साल 2021 के अच्छी शुरुआत की उम्मीद है


क्या है 'कागज' फिल्म की कहानी?

'कागज' फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के एक शख्स की जिंदगी पर आधारित है, जिसे खुद को जिंदा साबित करने के लिए 18 साल तक जूझना पड़ा। लाल बिहारी नाम का यह शख्स सरकारी कागजों में मृत घोषित कर दिया गया था। दरअसल, आजमगढ़ के रहने वाले लाल बिहारी की जमीन हड़पने के लिए रिश्तेदारों ने अफसरों से मिलकर उसे मृत साबित कर दिया था। इसके बाद से लाल बिहारी ज्यादातर समय 'मृतक सिंह' के नाम से सुर्खियों में रहा। पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म लाल बिहारी के इसी मुश्किल दौर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें दिखाया जाएगा कि उसे खुद को जिंदा साबित करने के लिए कितने पापड़ बेलने पड़े। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर