Mirzapur 2: 'मिर्जापुर 2' के 'कालीन भइया' पंकज त्रिपाठी बोले- इस वजह से पिता ने नहीं देखी मेरी एक भी फिल्म

अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन आने वाला है। इस वेबसीरीज में कालीन भइया का लीड रोल निभाते हैं पंकज त्रिपाठी।

Mirzapur Season 2
Mirzapur Season 2 

मुख्य बातें

  • अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज है मिर्जापुर
  • 23 अक्टूबर को होगा इस वेबसीरीज के सीजन 2 का प्रीमियर
  • एक्‍टर पंकज त्रिपाठी ने इसमें न‍िभाया है कालीन भैया का क‍िरदार

Pankaj Tripathi on Mirzapur 2: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन आने वाला है। 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर मिर्जापुरी 2 का प्रीमियर होगा। फैंस अभी से इस प्रीमियर के लिए बेहद उत्‍साहित हैं। इस वेबसीरीज में कालीन भइया का लीड रोल निभाते हैं बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर पंकज त्रिपाठी।

पहले सीजन में भी उनके रोल की जबरदस्‍त प्रशंसा हुई थी और दूसरे सीजन की झलकियों में भी उनका अंदाज पहले से ज्‍यादा जोरदार नजर आ रहा है। नेशनल फ‍िल्‍म पुरस्‍कार जीत चुके पंकज त्रिपाठी ने अपने किरदार में पूरी जान फूंकी है। पंकज त्रिपाठी अब नए सीजन को लेकर तैयार हैं और लगातार मीडिया से रूबरू हो रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपनी अपकमिंग वेबसीरीज मिर्जापुर 2 के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्‍होंने अनेक फ‍िल्‍मों में काम किया है लेकिन आज तक उनके पिता जी ने उनकी कोई फ‍िल्‍म नहीं देखी। 

स्‍पॉटबॉय के साथ बातचीत में पंकज त्रिपाठी ने कहा कि उनके और पिताजी के बीच अधिक बातें नहीं होती हैं। वह कहते हैं- 'मेरे जीवन में क्‍या चल रहा है और क्‍यों, इस बारे में वह बैठकर मुझसे बात नहीं करते। उन्‍होंने मुझे कभी किसी चीज के लिए नहीं रोका है। मिर्जापुर सीरीज के बारे उन्‍हें पता नहीं होगा क्‍योंकि उन्‍हें ये भी नहीं मालूम कि मैं फ‍िल्‍मों में काम करता हूं।'

पंकज त्रिपाठी ने कहा कि जब वह घर जाते हैं तो पिता जी पूछते हैं- 'तुम्‍हारा काम सब ठीक चल रहा है ना।' मैं बोल देता हूं कि हां सब ठीक चल रहा है। उन्‍होंने मेरी कोई फ‍िल्‍म नहीं देखी। वह टीवी नहीं देखते। मेरे जो गांव मे घर हैं वहां आज भी टीवी नहीं है। मैंने बहुत बार कहा कि टीवी लगवा देता हूं कम से कम मेरी फिल्में देख लेना लेकिन मां और बाबूजी ने बोला नहीं चाहिए।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर