Uzma Khan Assaulted: पाकिस्तानी एक्ट्रेस उजमा खान के घर में घुसे बंदूकधारी, बहन के साथ की मारपीट और छेड़छाड

Pakistani Actress Uzma Khan Assaulted: पाकिस्तानी एक्ट्रेस उजमा खान के घर में कुछ बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया है। एक्ट्रेस की बहन के साथ मारपीट और बदतमीजी भी की गई है।

Uzma Khan
Uzma Khan 

मुख्य बातें

  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस उजमा खान के घर में बंदूकधारी घुस गए हैं।
  • उजमा और उनकी बहन के साथ काफी मारपीट की गई है।
  • उजमा ने पाकिस्तान पंजाब पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है।

मुंबई. पाकिस्तानी एक्ट्रेस उजमा खान के घर में अंजान बंदूकधारी घुस गए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि इन बंदूकधारियों ने न ही सिर्फ उत्पात मचाया बल्कि उनकी बहन के साथ भी हिंसा की है और धमकी भी दी है। उजमा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के वायरल वीडियो में उनकी बहन हुमा को एक महिला को धमकी दे रहे हैं। महिला का आरोप है कि हुमा के उसके पति के साथ संबंध हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में उजमा और हुमा के साथ हथियारों से लैस उत्पाती मारपीट कर रहे हैं। 

उजमा ने पाकिस्तानी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने दावा किया है कि ये बदमाश और महिला रियल एस्टेट कंपनी बहरिया टाउन के चैयरमैन मलिक रियाज की बेटी की हैं। उजमा ने पंजाब पुलिस से अपना मेडिकल टेस्ट करवाने की भी गुहार लगाई है। 

उजमा ने लगाए ये आरोप 
उजमा ने सोशल मीडिया पर अपनी शिकायत की फोटो शेयर की है। उजमा ने आरोप लगाया है कि वह उन्हें शर्मिंदा, ब्लैकमेल और परेशान  किया गया है। मुझे पिछले तीन दिनों से जान से मारने की भी दमकी दी जा रही हैं। 

उजमा ने अपनी शिकायत में आगे लिखा- 'मेरे पास खोने के लिए अब कुछ भी नहीं है। मुझे या तो मार दिया जाएगा या फिर मुझे न्याय मिलेगा। अब मैं पीछे नहीं हटने वाली हूं। मैंने पाकिस्तान के सबसे ताकतवर लोगों से टक्कर ली है।'   

पाकिस्तानी बिल्डर ने खारिज किए आरोप 
उजमा ने कहा है कि- 'मैं मलिक रियाज की दोनों बेटियों अंबर मलिक और पश्मीना मलिक से लड़ूंगी। मेरी पंजाब पुलिस से रिक्वेस्ट करती हूं कि हमारी एफआईआर को दर्ज करें। मैं भी मलिक रियाज जितनी पकिस्तानी हूं।'

 बिल्डर मलिक रियाज ने उजमा के आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा है कि ये केवल उन्हें बदनाम करने की सजिश है। पाकिस्तानी अखबार Dawn के मुताबिक लाहौर पुलिस के सिटी पुलिस ऑफिसर जुल्फीकार हमीद ने पुष्टि की है कि उन्हें उजमा की शिकायत मिली है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। 
 

अगली खबर