Dabangg 3: सलमान खान की दबंग 3 से पाकिस्‍तानी सिंगर राहत फतेह अली खान आउट, इस सिंगर ने गाया गाना

बॉलीवुड
Updated Nov 07, 2019 | 13:31 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 3 को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। इस फ‍िल्‍म के एक गाने से पाकिस्‍तानी स‍िंंगर राहत फतेह अली खान की आवाज हटा ली गई है।

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की बहुतप्रतीक्षित फ‍िल्‍म दबंग 3 इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। सलमान खान सहित फ‍िल्‍म की पूरी टीम जल्‍द से जल्‍द शूटिंग खत्‍म करने में लगी है। मेकर्स इस फ‍िल्‍म का नया गाना नैंना लड़े रिलीज किया है। यह गाना सलमान खान और सई मांजरेकर पर फ‍िल्‍माया गया है। हालांकि अभी इस गाने का सिर्फ ऑडियो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है।

इस बीच इस फ‍िल्‍म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। इस गाने से दबंग 3 के मेकर्स ने पाकिस्‍तानी स‍िंगर राहत फतेह अली खान की आवाज हटाई है। पहले राहत इस गाने को गाने वाले थे, पर विवाद से बचने को मेकर्स ने यह फैसला लिया। अब इस गाने को जावेद अली ने आवाज दी है। इस गाने के बोल दानिश साबरी ने लिखे हैं।

इस गाने के लिए सलमान खान पहले ही राहत फतेह अली खान को साइन कर चुके थे लेकिन इस साल फरवरी में हुए पुलवामा हमले के बाद भारत पाकिस्‍तान के बीच पैदा हुए तनाव के बाद यहां पाक कलाकारों को काम देना बंद कर दिया गया है। दबंग में राहत फतेह अली खान के गाना गाने से कोई विवाद ना हो, इसलिए मेकर्स ने उनके कन्‍नी काट ली।

बता दें कि दबंग 3 में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान (चुलबुल पांडे) की पत्नी रज्जो के रोल में नजर आएंगी। वहीं उनके अलावा फिल्म में एक नई एक्ट्रेस सई मांजरेकर भी दिखाई देंगी, जो कि महेश मांजरेकर की बेटी हैं। सई के साथ भी सलमान का लव एंगल दिखाया जाएगा। इस फ‍िल्‍म साउथ के स्‍टार किच्‍चा सुदीप विलेन के रोल में होंगे।

अगली खबर
Dabangg 3: सलमान खान की दबंग 3 से पाकिस्‍तानी सिंगर राहत फतेह अली खान आउट, इस सिंगर ने गाया गाना Description: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 3 को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। इस फ‍िल्‍म के एक गाने से पाकिस्‍तानी स‍िंंगर राहत फतेह अली खान की आवाज हटा ली गई है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola