Ott Round Up: डायल 100 ने किया निराश, स्वतंत्रता दिवस पर शेरशाह- भुज द प्राइड ऑफ इंडिया पर टिकी सबकी नजरें

Ott Weekly Round Up: ओटीटी प्लेटफॉर्म में इस हफ्ते मनोज बाजपेयी की फिल्म डायल 100 रिलीज हुई। वहीं, आने वाले हफ्ते में दो बड़ी फिल्में शेरशाह और भुज द प्राइड ऑफ इंडिया रिलीज होने जा रही है।

OTT Weekly Round Up
OTT Weekly Round Up 

मुख्य बातें

  • जी 5 पर इस हफ्ते मनोज बाजपेयी की फिल्म डायल 100 रिलीज हुई।
  • 12 अगस्त को कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह रिलीज हो रही है।
  • 13 अगस्त को अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया रिलीज होगी।

मुंबई. मनोज बाजपेयी ने इस साल साबित कर दिया कि नई पीढ़ी को बेहतरीन कंटेंट देने में सबसे आगे हैं। फैमिली मैन के दूसरे सीजन और रे के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते मनोज बाजपेयी की फिल्म डायल 100 रिलीज हुई है।  वहीं, इस हफ्ते दो  बड़ी  फिल्मों के रिलीज पर सबकी  निगाहें टिकी हुई है। जानिए कैसा रहा ओटीटी के लिए यह हफ्ता। 

डायल 100 की तारीफ फिल्म के प्रोमो के साथ ही शुरू हो गई थी। जी5 पर रिलीज हुई फिल्म में मनोज बाजपेयी एक पुलिसवाले के किरदार में हैं, जो अपनी बीवी और बच्चे की जिंदगी की बचाने की कोशिश कर रहा है। फिल्म कई जगह ज्यादा तनावभरी हो जाती है। मनोज बाजपेयी के अलावा नीना गुप्ता और साक्षी तंवर ने भी अपनी एक्टिंग से इंप्रेस किया है। लेकिन, फिल्म इंप्रेस करने में नाकामयाब रही है। 

Dial 100 Review: Manoj Bajpayee and Neena Gupta are the soul of this  predictable crime thriller

12 अगस्त को रिलीज होगी शेरशाह
साल 2020 में कारगिल युद्ध के हीरो रहे कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कोरोना फिर लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टल रही थी। अब ये फिल्म 12 अगस्त को अमेजन  प्राइम पर रिलीज हो रही है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं, कियारा आडवाणी डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर शानदार रिस्पॉन्स मिला है। 

Shershaah is set to have a digital release on Amazon Prime Video

13 अगस्त को रिलीज होगी भुज द प्राइड ऑफ इंडिया
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया 13 अगस्त को रिलीज होगी। साल 2020 की इस बहुप्रतिक्षित फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

फिल्म साल 1971 भारत-पाक युद्ध में भारतीय वायुसेना और भुज गांव के निवासियों की जाबांजी की कहानी है। फिल्म में अजय देवगन एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में हैं। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त,  नोरा फतेही, शरद केलकर और प्रनीता सुभाष भी अहम रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर