Nushrat Bharucha: मेडिकल स्टोर में कॉन्डोम बेचते हुए नजर आएंगी नुसरत भरूचा- 'जन हित में जारी'

Nushrat Bharucha as Condom sales Executive: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा कॉन्डोम सेल्स पर्सन का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म 'जन हित में जारी' में वह दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण रोल में दिखेंगी।

Nushrratt Bharuccha
नुसरत भरूचा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • राज शांडिल्य की अगली फिल्म 'जन हित में जारी' से जुड़ा नुसरत भरूचा का नाम
  • कॉन्डोम सेल्स एक्सीक्यूटिव के रोल में नजर आएंगी अभिनेत्री
  • फिल्म निर्माता ने एक्ट्रेस के रोल के बारे में किए दिलचस्प खुलासे

Janhit me Jari Film: प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का अब तक बॉलीवुड में करियर सफल रहा है, और अभिनेत्री असरदार किरदारों के साथ लगातार आगे बढ़ रही हैं। बॉम्बे टाइम्स के साथ पिछले इंटरव्यू में नुसरत ने बॉलीवुड में टाइपकास्ट होने पर अपनी चिंता व्यक्त की थी। हालांकि, आखिरकार उन्होंने अपने साथ जुड़ी ग्लैमरस छवि से बाहर निकलने के लिए एकदम सही रास्ता चुना।

ड्रीम गर्ल, छलांग, अजीब दास्तान, और बहुत कुछ जैसी फिल्मों के साथ अभिनेत्री ने हमेशा अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया। राज शांडिल्य की अगली फिल्म 'जनहित में जारी' में काम करने के बाद अभिनेत्री एक बार फिर अपने एक नए तरह के किरदार की चुनौती के लिए तैयार हैं।

'सोनू के टीटू की स्वीटी' अभिनेत्री ने एक और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई है और वह कथित तौर पर नई कॉमेडी इंडस्ट्री में एक कॉन्डोम सेल्स एक्सीक्यूटिव की भूमिका निभाएगी।

ईटाइम्स से रोल के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा, 'नुशरत का किरदार एक छोटे से शहर का है। वह एक शिक्षित और प्रगतिशील महिला हैं, जो नौकरी की तलाश में है और उसे एक कंडोम निर्माण कंपनी में बिक्री और प्रचार कार्यकारी के रूप में रखा गया है।'

आगे उन्होंने कहा, 'फिल्म में, नुसरत मेडिकल स्टोर पर कंडोम बेचने के साथ एंट्री लेती हैं। फिल्म अपने पेशे के कारण निजी जीवन में होने वाले नतीजों पर भी ध्यान केंद्रित करती है, जो एक महिला के लिए दुर्लभ है।'

फिल्म अप्रैल में शूटिंग के लिए फ्लोर पर जाने वाली थी। हालांकि, महामारी की चुनौती के चलते कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता।  अभिनेत्री दूसरी बार शांडिल्य के साथ काम करती नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर