जब चंकी पांडे ने शाहरुख खान को दिया था सहारा! स्टारकिड अनन्या-आर्यन ही नहीं, खुद भी पुराने दोस्त हैं सुपरस्टार

शाहरुख खान की बच्चे सुहाना खान, आर्यन खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की दोस्ती से दशकों पहले से उनके पिता शाहरुख खान और चंकी पांडे भी पुराने दोस्त हैं।

Chunky Pandey and Shah Rukh Khan
शाहरुख खान और चंकी पांडे  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान के संघर्ष के दिनों में चंकी पांडे ने की थी मदद
  • आशियाना देने के साथ सुपरस्टार ने फिल्म जगत के दोस्तों से कराई थी मुलाकात
  • दोनों सुपर स्टार्स के बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अनन्या पांडे भी हैं अच्छे दोस्त

मुंबई: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और आर्यन खान, चंकी पांडे की बेटी अनन्या करीबी दोस्त हैं। हालांकि, दोनों लड़कियों के बेस्ट फ्रेंड बनने से पहले उनके पिता भी अच्छे दोस्त रहे हैं। 2005 में, SRK ने टीवी पर खुलासा किया था कि कैसे चंकी ने उनके संघर्ष के दिनों में उनकी मदद की थी। शाहरुख खान ने कहा था कि जब वह 80 के दशक में मुंबई आए थे, तो चंकी पांडे ने ही उन्हें आश्रय दिया था और उन्हें इंडस्ट्री के दोस्तों से मिलवाया था। दशकों से शाहरुख और चंकी की पत्नियां, गौरी खान और भावना पांडे भी करीबी दोस्त हैं और उनके बच्चे भी एक मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं।

फिलहाल शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस और जमानत को लेकर जीवन में उथल-पुथल का सामना कर रहे हैं। एनसीबी द्वारा 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किए जाने के बाद स्टारकिड को 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जांच एजेंसी इस मामले में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से भी पूछताछ कर रही है।

आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में नाम आने के बाद एनसीबी अनन्या से पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार जांच एजेंसी अभिनेत्री से इस बारे में पूछताछ कर रही है कि क्या उसने खुद ड्रग्स का सेवन किया या आर्यन को इसे हासिल करने में मदद की?

आर्यन और अनन्या के बाद, अटकलें लगाई जा रही हैं कि आर्यन खान ड्रग मामले में जांच के एक हिस्से के रूप में और भी बॉलीवुड हस्तियों को बुलाया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स और फिल्म जगत में चर्चा के उलट ज्यादा लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है, एनसीबी के अधिकारियों ने इस तरह के घटनाक्रम से इनकार किया और इसके बजाय इस तथ्य पर ध्यान केंद्रित किया कि एनसीबी कॉर्डेलिया ड्रग मामले में ड्रग पेडलर्स को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

जांच से जुड़े एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर ईटाइम्स से बात की और कहा कि एनसीबी के लिए, यह सिर्फ आर्यन खान का मामला नहीं है बल्कि मकसद ड्रग कार्टेल की जड़ों तक पहुंचना है। जांच के दौरान अनन्या पांडे का नाम आया और इसलिए उन्हें एनसीबी ने तलब किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर