Drug Case: चैट में हुआ खुलासा! अनन्या ने आर्यन से कहा था- हां मैं गांजा अरेंज कर सकती हूं

क्रूज ड्रग्स केस में एक्ट्रेस अनन्या पांडे से आज भी NCB फिर पूछताछ करेगी। कल सवाल-जवाब का सिलसिला 2 घंटे चला था। सूत्रों के मुताबिक चैट में आर्यन ने अनन्या से गांजा उपलब्ध कराने को कहा था।

Drug Case Ananya Panday's chats reveal she agreed to arrange ganja for Aryan Khan
क्रूज ड्रग्स केस में Ananya Pandey और आर्यन खान की चैट से हुआ नया खुलासा  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • क्रूज ड्रग्स केस में कल अनन्या पांडे को NCB की तरफ से भेजा गया था समन
  • थोड़ी देर में अनन्या पांडे से NCB के सवाल राउंड-2
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अनन्या पांडे का लैपटॉप और फोन किया जब्त

मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस में आज फिर से अनन्या पांडे को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है हालाकि अनन्या पांडे को suspect की तरह नहीं देखा जा रहा है। NCB ने अनन्या का laptop और फोन ज़ब्त कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक आर्यन और अनन्या के chat में गांजे का जिक्र किया गया है। सूत्रों के मुताबिक चैट में आर्यन ने अनन्या से गांजा उपलब्ध कराने को कहा।

आर्यन से हुई थी अनन्या की ये चैट

आर्यन खान और अनन्या के बीच हुई  चैट की जानकारी टाइम्स नाऊ नवभारत को मिली है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक इस चैट में गांजे को लेकर बातचीत हुई है। चैट में आर्यन अनन्या से गांजा उपलब्ध कराने को कह रहा है जिसके जवाब में अनन्या कहती है कि वो गांजा अरेंज कर सकती है। इस बारे में जब कल एनसीबी अनन्या पांडे से पूछताछ की थी तो अन्यया ने कहा था- वो आर्यन खान से मजाक कर रही थी। आपको बता दें कि आर्यन और अनन्या पांडे स्कूल से लेकर कॉलेज तक साथ पढ़े हैं।

कल की थी एनसीबी ने 2 घंटे तक पूछताछ

इससे पहले NCB ने अनन्या से कल भी इस मामले में सवाल जवाब किए थे। ये पूछताछ करीब 2 घंटे तक चली थी। बताया जा रहा है कि कल हुई पूछताछ से पहले NCB ने अनन्या के घर से उनका मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किया था। इस मामले में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान और बाकी आरोपी पहले से ही न्यायिक हिरासत में आर्थर जेल में बंद हैं। आपको बता दें कि ड्रग्स केस में आर्यन खान जेल में बंद हैं। आर्यन की बेल पर अब 26 अक्टूबर को सुनवाई होनी है।

इस बीच अनन्या पांडे से जुड़ी एक और बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि कल अन्नया ने पूछताछ में NCB को बताया कि उन्होंने कभी भी किसी तरह की ड्रग्स नहीं ली है।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर