जब नोरा फतेही ने रखी तैमूर से शादी करने की मांग, देखती रह गईं करीना कपूर खान

Nora Fatehi wants to Marry Taimur: नोरा फतेही ने करीना कपूर खान को उस समय कुछ सेकंड के लिए हैरान कर दिया जब 'गर्मी सॉन्ग' डांसर ने तैमूर से शादी करने की इच्छा जताई।

Nora Fatehi wants to marry Taimur
तैमूर से शादी करना चाहती हैं नोरा फतेही 

मुख्य बातें

  • 4 साल की उम्र में तैमूर अली खान को मिला शादी का प्रपोजल
  • नोरा फतेही ने स्टारकिड की मां करीना कपूर खान के सामने रखी मांग
  • एक्ट्रेस हुई हैरान, फिर दिया डांस स्टार के प्रपोजल का ये जवाब

मुंबई: नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर किसी स्टार की तरह छाए रहने वाले तैमूर अली खान से शादी करने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने अपने चैट शो, व्हाट वीमेन वॉन्ट पर करीना कपूर खान से कहा कि वह तैमूर के बड़े होने पर उससे शादी करना चाहेंगी।

दरअसल करीना नोरा की तारीफ करते हुए कह रही थीं वह और उनके पति सैफ अली खान उनके शानदार डांस मूव्स के प्रशंसक हैं। नोरा ने उन्हें धन्यवाद दिया और कहा, 'मुझे उम्मीद है कि जल्द ही, जब तैमूर बड़े हो जाएंगे, हम मेरे और उनके बीच सगाई या शादी के बारे में सोच सकते हैं।'

बयान ने करीना को कुछ सेकंड के लिए हैरान किया लेकिन फिर वह हंसी और नोरा से कहा, 'ठीक है, वह चार साल का है। मुझे लगता है कि अभी एक लंबा रास्ता तय करना है।' नोरा ने हंसते हुए जवाब दिया, 'यह ठीक है, मैं इंतजार करूंगी।'

सैफ और करीना का बेटा तैमूर पैदा होने के बाद से ही इंटरनेट पर छाई रहने वाली शख्सियतों में से एक है। वह कई फोटोग्राफर्स के सामने शानदार अंदाज में पोज देते हुए नजर आते हैं तो कभी 'नो फोटोज' कहते हुए क्लिक कराने से इनकार भी करते हैं।

करीना फरवरी में सैफ के साथ अपने दूसरे बच्चे के स्वागत की उम्मीद कर रही हैं। वह अपनी गर्भावस्था के दौरान भी काम कर रही हैं, चाहे वह विज्ञापनों की शूटिंग कर रही हो या रेडियो शो की रिकॉर्डिंग।

अगर नोरा फतेही की बात करें को आखिरी बार उन्हें रेमो डिसूजा की स्ट्रीट डांसर 3डी में बड़े पर्दे पर देखा गया था, जो पिछले जनवरी में रिलीज़ हुई थी। उसने हाल ही में गुरु रंधावा के साथ एक वीडियो सॉन्ग, नाच मेरी रानी में काम किया है जिसे यूट्यूब पर 300 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर