निर्भया की वकील सीमा कुशवाहा ने पीएम मोदी से की अपील- सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या की हो सीबीआई जांच

Sushant Singh Rajput Suicide CBI Investigation: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद फैंस समेत कई बड़े सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब निर्भया की वकील सीमा कुशवाहा ने पीएम मोदी से इसकी मांग की है।

Sushant Singh Rajput, Seema Kushwaha
Sushant Singh Rajput, Seema Kushwaha 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है।
  • निर्भया की वकील सीमा समृद्धि कुशवाहा ने अब सीबीआई जांच की मांग की है।
  • सीमा ने ट्विटर पर पीएम मोदी को टैग कर ये मांग की है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सेलेब्स, राजनेता और फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब निर्भया केस की वकील सीमा समृद्धि कुशवाहा ने भी पीएम मोदी से इस केस को सीबीआई के पास ट्रांसफर करने की मांग की है। 

निर्भया की वकील सीमा ने ट्विटर पर लिखा- 'माननीय प्रधानमंत्री जी,सुशांत सिंह की मृत्यु का सच जानने का हम हर भारतीय का अधिकार है। लेकिन एक माह से ज्यादा समय हो जाने के बाद भी मुंबई पुलिस सच सामने लाने में नाकामयाब रही है।'

सीमा आगे लिखती हैं- 'आपसे अनुरोध हम सब के पसंदीदा हीरो का केस आप सीबीआई को दीजिये। अपने इस ट्वीट में सीमा कुशवाहा ने प्रधानमंत्री कार्यालय और गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग किया है। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने भी की थी मांग 
सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की मांग बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी की थी। उन्होंने कहा था कि वह इसके लिए हाईकोर्ट में भी जनहित याचिका दायर करेंगे।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- 'सभी जानना चाहते हैं कि असली गुनहगार कौन है। हम नहीं चाहते कोई जेल जाए या किसी को सजा हो। हमें कुछ सवालों के जवाब चाहिए। अगर सुशांत को उकसाया गया या ब्लैकमेल किया गया तो ये क्रिमिनल लॉ के तहत कानूनी जुर्म है। ऐसा करने पर धारा 306 और 308 के तहत 10 साल की सजा हो सकती है।'' 

अनिल देशमुख ने ठुकराई थी मांग
महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच की मांग को ठुकरा दिया था। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र पुलिस इस मामले में हर एक एंगल से जांच कर रही है। जल्द ही पुलिस अपनी जांच की रिपोर्ट देगी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सोशल मीडिया पर गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने लिखा-  'मैं हाथ जोड़कर यह विनती करती हूं कि इस मामले में सीबीआई जांच करें। मैं केवल यह जानना चाहती हूं कि ऐसा क्या दबाव था जो सुशांत को यह कदम उठाना पड़ा।'  
 

अगली खबर