Video: कोरोना वैक्‍सीन लगी तो 'मम्‍मी-मम्‍मी' कहकर चिल्‍लाने लगीं नीना गुप्‍ता, देखें मजेदार वीडियो

Neena Gupta Video: बॉलीवुड अदाकारा नीना गुप्‍ता का एक वीडियो जबरदस्‍त वायरल हो रहा है जिसमें वह कोरोना वैक्‍सीन लगवाती नजर आ रही हैं।

Neena Gupta
Neena Gupta 

मुख्य बातें

  • नीना गुप्‍ता का एक वीडियो जबरदस्‍त वायरल हो रहा है
  • जिसमें वह कोरोना वैक्‍सीन लगवाती नजर आ रही हैं।

Neena Gupta Video: बॉलीवुड अदाकारा नीना गुप्‍ता का एक वीडियो जबरदस्‍त वायरल हो रहा है जिसमें वह कोरोना वैक्‍सीन लगवाती नजर आ रही हैं। वीडियो में नीना गुप्‍ता सुई देखकर चिल्‍लाने लगती हैं। वीडियो में वह 'मम्‍मी मम्‍मी' कहती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो खुद नीना गुप्‍ता ने शेयर किया है। इंस्‍टाग्राम पर नीना ने वीडियो शेयर कर लिखा- लग गया जी टीका। नीना गुप्‍ता ने कैप्‍शन के साथ में हिंदुजा हॉस्‍पीटल को टैग किया है। 

नीना गुप्ता 61 साल की हैं और कोविड वैक्‍सीनेशन नियमों के हिसाब से उन्‍होंने टीकाकरण कराया। नीना गुप्‍ता ने मुंबई के हिंदुजा अस्‍पताल में टीका लगवाया। इस वीडियो में नीना फनी अंदाज में कहती हैं, "लग रही है वैक्सीन। बहुत डर लग रहा है। मैं लगवाने आई हूं। मम्मी।" इसके बाद नर्स उन्हें टीका लगाती हैं और जैसे ही टीका लगता है वह कहती हैं, "ठंडा-ठंडा लग रहा है। डन।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

बता दें कि फिल्म 'बधाई हो' से कमबैक करने वाली नीना गुप्‍ता अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीत रही हैं। वह वेबसीरीज में भी उनकी जमकर तारीफ हुई थी। नीना ने बिना शादी के ही क्रिकेटर विवियन रिचार्ड की बेटी मसाबा को 30 साल की उम्र में जन्म दिया था। उसके बाद साल 2008 में करीब 50 साल की उम्र में विवेक मेहरा के साथ शादी रचा ली थी। 

देश में कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए वैक्सीनेशन की प्रक्रिया चल रही है। भारत उन देशों की लिस्‍ट में है जिन्‍होंने अपने यहां टीकाकरण शुरू किया है और वैक्‍सीन तैयार की है। सबसे पहले फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीके लगे और अब 60 साल ऊपर लोगों को टीका लग रह है। टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे अब तक कोरोना का टीका लगवा चुके हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर