पति संग नीना गुप्ता को पूरे हुए 20 साल, प्लेन में पहली बार 'किस्मत' से कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

एक्ट्रेस नीना गुप्ता को अपने पति विवेक मेहरा के साथ 20 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने पति संग फोटो शेयर की। इस मौके पर जानें कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात।

Neena Gupta with Husband Vivek Mehra
Neena Gupta with Husband Vivek Mehra  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नीना गुप्ता को पति विवेक मेहरा के साथ पूरे हुए 20 साल।
  • इस मौके पर नीना ने सोशल मीडिया पर शेयर की खास फोटो।
  • जानें प्लेन में कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वो फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसमें वो अपने पति विवेक मेहरा के साथ नजर आ रही हैं। 

नीना और विवेक को साथ में 20 साल हो गए हैं और इसी खास मौके पर एक्ट्रेस ने ये फोटो पोस्ट की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, '20 साल हो गए साथ में'। मालूम हो कि विवेक दिल्ली के रहने वाले हैं और चार्ट्ड अकाउंटेंट हैं। 

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

नीना गुप्ता ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो में बताया था कि दोनों की मुलाकात किस तरह हुई थी। एक्ट्रेस ने बताया था, 'हम प्लेन में मिले थे। वो लंदन से आ रहे थे और मैं भी लंदन से मुंबई आ रही थी। वो दिल्ली के रहने वाले हैं और किसी काम से मुंबई आ रहे थे। मैं इसीलिए किस्मत में इतना यकीन करती हूं। मैं बिजनेस क्लास में थी और वो पीछे कहीं बैठे थे, लेकिन एक महिला सीट चेंज करना चाहती थी और तब ये मेरे साथ वाली सीट पर आकर बैठे। मेरी जिंदगी बहुत अलग होती।'

पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स संग था अफेयर

मालूम हो कि नीना गुप्ता का अफेयर वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ था जो कि पहले से शादीशुदा थे। दोनों का अफेयर हुआ और नीना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं और उन्होंने बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म दिया।  लेकिन नीना और विवियन की शादी नहीं हो सकी। नीना ने अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश की जो आज जानी मानी फैशन डिजाइनर हैं।

पति के बारे में कही थी ये बात

जानकारी के मुताबिक नीना ने साल 2008 में विवेक मेहरा से शादी की थी। नीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उनके पति विवेक उनकी बेटी मसाबा को पसंद नहीं करते तो वो कभी उनसे शादी नहीं करतीं। नीना गुप्ता ने कहा, 'अगर मेरे पति मसाबा को पसंद नहीं करते या वो इस तरह के शख्स होते जो कभी उसके साथ नहीं आते, तो मैं उनसे कभी शादी नहीं करती। मैं किसी शख्स से कितना प्यार करती हूं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं ऐसे शख्स के साथ कभी रिलेशनशिप में नहीं आती जिसे मेरी बेटी से परेशानी हो। यह बहुत जरूरी है कि वो उसे पसंद करे जिसके साथ मैं रिलेशनशिप में हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर