स्वरा भास्कर ने उजागर की हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पहचान, NCW ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पहचान उजागर करने के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वरा भास्कर को नोटिस भेजा है। इसके साथ ही उनसे तुरंत यह पोस्ट डिलीट करने को कहा गया।

Swara Bhasker
Swara Bhasker 

मुख्य बातें

  • स्वरा भास्कर ने उजागर की हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पहचान
  • महिला राष्ट्रीय आयोग ने स्वरा को नोटिस भेज मांगा जवाब
  • स्वरा से तुरंत यह पोस्ट डिलीट करने को कहा गया

हाथरस गैंगरेप की घटना ने हर किसी को हिला कर रख दिया। इस घटना से पूरा देश गुस्से में हैं और आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक आरोपियों को जल्द- जल्द सजा देने की मांग कर रहे हैं। इन सबके बीच राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने पीड़िता की पहचान उजागर करने के आरोप में स्वरा भास्कर को नोटिस भेजा है।

स्वरा के अलावा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय को भी नोटिस भेजा गया है। इसके साथ ही उन्हें तुरंत अपने- अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह पोस्ट डिलीट करने को भी कहा गया है। 

एनसीडब्ल्यू ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी और पोस्ट कर लिखा, 'महिला आयोग ने अमित मालवीय, दिग्विजय सिंह और स्वरा को नोटिस भेजकर हाथरथ पीड़िता की पहचान उजागर करने वाले पोस्ट पर स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही उनसे तुरंत यह पोस्ट हटाने और भविष्य में ऐसे पोस्ट करने से बचने के लिए कहा है।'

मालूम हो कि स्वरा भास्कर ने जो पोस्ट किया था उसमें कुछ लोग प्लकार्ड लिए दिल्ली के जंतर- मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, इन प्लकार्ड्स पर पीड़िता चेहरा साफ नजर आ रहा था। बता दें कि हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में गत 14 सितंबर को एक दलित लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार और मारपीट की गई थी। इसके बाद लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर