Nawazuddin के दोस्त से नजदीकियों की खबर पर फूटा Aaliya Siddiqui का गुस्सा, कहा- मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui controversy: नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया सिद्दिकी तलाक का नोटिस भेजने के बाद कई बड़े खुलासे कर रही हैं।

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui controversy
Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui controversy  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी पर पत्नी ने लगाए नए आरोप
  • रिलेशनशिप में होने की खबरों का किया खंडन
  • आलिया सिद्दिकी ने मांगा था नवाज से तलाक

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार बात उनकी किसी फिल्म की नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ से जुड़ी है। नवाज की पत्नी आलिया सिद्दिकी ने उनसे तलाक की मांग की है। इस दौरान आलिया ने नवाज और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए और कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। अब उन्होंने नवाजुद्दीन और उनकी टीम पर अपनी प्रतिष्ठा पर हमला करने का आरोप लगाया।

आलिया ने ये आरोप उस खबर के बाद लगाया है, जिसमें बताया गया था कि तलाक की वजह नवाजुद्दीन के दोस्त से उनकी नजदीकियां हैं। साथ ही आलिया ने ये भी कहा कि अब वे अपने ट्विटर पर विस्तार में बात करेंगीं। उन्होंने एक बयान में बताया कि अपनी गलतियों को बचाने करने में सक्षम, नवाजुद्दीन और उनकी टीम मेरी प्रतिष्ठा पर हमला करने की कोशिश कर रही है। मैं दुनिया को दिखाऊंगी कि पूरी बात के पीछे की सच्चाई क्या है। मेरी सादगी मेरी कमजोरी नहीं है। मुझे ट्विटर पर फॉलो करें और मैं कुछ चौंकाने वाले तथ्यों का खुलासा करूंगी।

इसके बाद आलिया सिद्दिकी के नाम से एक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया। जिसमें उन्होंने खुद को आलिया सिद्दिकी कहकर पहचान बताई और कहा कि उन्हें ट्विटर पर अपने बारे में सच्चाई बताने के लिए मजबूर किया गया। अगले ट्वीट में लिखा था, 'मैं किसी भी शख्स के साथ 'किसी रिलेशनशिप' में नहीं हूं; और कोई भी मीडिया रिपोर्ट जो इस तरह के दावे करती है, बिल्कुल झूठ हैं। ऐसा लगता है कि मीडिया के कुछ वर्ग ने ध्यान हटाने के लिए इस तरह के बकवास दावे करने के लिए मेरी फोटो के साथ छेड़छाड़ की है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aaliyansy) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aaliyansy) on

आपको बता दें कि नवाज और आलिया की शादी को 10 साल हो चुके हैं। इनके दो बच्चे भी हैं। आलिया, नवाज की दूसरी पत्नी हैं। आलिया ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि उनके (नवाजुद्दीन के) भाई ने मुझे मारा था। उनकी मां, भाई और भाभी हमारे साथ मुंबई में ही रहते थे। इसलिए मैं बहुत सालों से बहुत कुछ झेल रही हूं। उनकी पहली पत्नी ने भी उन्हें इसी के चलते छोड़ दिया था। यह एक पैटर्न है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर