नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर टूटा दुखों का पहाड़, ब्रेस्ट कैंसर के कारण हुई बहन सायमा की मौत

बॉलीवुड
Updated Dec 07, 2019 | 16:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nawazuddin Siddiqui Sister Death:बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर दुखों का पहाड़ टूट गया है। आठ साल तक ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ने के बाद उनकी बहन सायमा का इंतकाल हो गया है।

Nawazuddin Siddique, Sayma Siddique
Nawazuddin Siddiqui, Sayma Siddiqui 

मुख्य बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा का इंतकाल हो गया है।
  • सायमा पिछले आठ साल से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं।
  • सायमा को आज पैतृक गांव में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

मुंबई.नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर दुखों पहाड़ टूट गया है। एक्टर की बहन सायमा सिद्दीकी का इंतकाल हो गया है। सायमा 26 साल की थीं और पिछले आठ साल से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं। नवाज के भाई अयाजुद्दीन ने बहन की मौत की खबर को कनफर्म किया है।

सायमा ने पुणे के अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। नवाज के भाई अयाजुद्दीन के मुताबिक जब बहन का निधन हुआ उस वक्त नवाज अमेरिका में थे। बहन के निधन की खबर सुन वह भारत के लिए ही रवाना हो गए हैं। 

नवाज के भाई फैजुद्दीन सायमा का पार्थिव शरीर लेकर पुणे से अपने पैतृक गांव बुढ़ाना लेकर पहुंच गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाब के भाई और फिल्म बोले चूड़ियां के डायरेक्टर शम्स नवाब सिद्दीकी और अलमाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपने पैतृक निवास में पहुंच गए हैं। 

आज किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक
सायमा को आज रात ही सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। नवाज ने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपनी बहन के साथ फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ उन्होंने बताया कि वह जब 18 साल की थी तब उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया था। 

नवाज ने लिखा- मेरी बहन जब 18 साल की थी तो उनके एडवांस स्टेज ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला था। अपनी हिम्मत और इच्छाशक्ति के जरिए वह सभी कठिनाइयों को पार किया। आज वह 25 साल की हो गई है और अभी भी लड़ रही हैं।

नौ भाई-बहन हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी नौ भाई-बहन हैं। उनके सात भाई और दो बहनें हैं। उनके पिता एक किसान थे। नवाज के घरवाले नहीं चाहते थे कि वह एक्टिंग करें। नवाज के भाई अयाजुद्दीन, माजुद्दीन, और मिनहाजुद्दीन अपने पैतृक घर में ही रहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में फिल्म मोतीचूर चकनाचूर फिल्म में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल नहीं कर पाई थी। अब नवाज अपने भाई शम्स नवाब के डायरेक्शन में बनी फिल्म बोले चूड़ियां में नजर आने वाली हैं। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...