Bole Chudiyan: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म का टीजर आउट, बाहुबली एक्ट्रेस के साथ करते दिखे रोमांस

बॉलीवुड
Updated Sep 26, 2019 | 18:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी अपकमिंग फिल्म बोले चूड़ियां का टीजर रिलीज किया है। ये फिल्म नवाज की असल जिंदगी की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। टीजर में तमन्ना भाटिया भी नजर आ रही हैं।

Bole Chudiyan Teaser
Bole Chudiyan Teaser  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बोले चूड़ियां का टीजर सामने आया
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया का दिखा रोमांस
  • बोले चूड़ियां में तमन्ना ने मौनी रॉय की जगह ली है

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई फिल्म बोले चूड़ियां में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म घोषणा के बाद से ही काफी सुर्खियों में रही है। फिल्म में फीमेल लीड को लेकर काफी विवाद भी हुआ। पहले जहां इसमें मौनी रॉय नजर आने वाली थीं, वहीं बाद में बोले चूड़ियां में बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लिया गया। हाल ही में नवाजुद्दीन ने फिल्म का पहला टीजर शेयर किया है।

नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर बोले चूड़ियां की छोटी सी झलक दिखाई। 29 सेकंड के इस वीडियो की शुरुआत में तमन्ना भाटिया पतंग पर एक मैसेज दिखाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं नवाजुद्दीन उनके प्यार में दीवाने दिखाए गए हैं। इस वीडियो में दोनों के कुछ रोमांटिक पलों को दिखाया गया है। वहीं बैकग्राउंड में एक सूदिंग गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है। 

टीजर में ये भी बताया गया है कि ये फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी की असल जिंदगी की सच्ची घटनाओं से इंस्पायर्ड है। नवाजुद्दीन ने इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा, 'अब अपुन को लाइफ में कोई लफड़ा नहीं चाहिए, बस रोमांस और फैमिली। ये है बोली चूड़ियां की झलकियां।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nawazuddin._siddiqui) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tamannaahspeaks) on

गौरतलब है कि फिल्म में पहले मौनी को लिया गया था और नवाज के साथ उनका पोस्टर भी सामने आ गया था। लेकिन बाद में उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया। मेकर्स ने इसकी वजह मौनी के गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार को बताया। इस आरोप को मौनी के प्रवक्ता ने सिरे से खारिज किया था। खैर, मौनी के बाद अब तमन्ना फिल्म में नजर आने वाली हैं। टीजर में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nawazuddin._siddiqui) on

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू हुई थी। इसकी ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में की गई है। बोले चूड़ियां से नवाज के भाई शमस नवाब सिद्दीकी डायरेक्शन में कदम रखने वाले हैं। इस फिल्म को राजेश भाटिया और किरण जवेरी भाटिया प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...