Tiger Shroff को हीरोपंती 2 में टक्‍कर देंगे Nawazuddin Siddiqui, विलेन के रोल में आएंगे नजर

Nawazuddin Siddiqui joins the cast of Tiger Shroff starrer Heropanti 2: बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए खुशखबरी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म हीरोपंती 2 में नजर आएंगे।

Nawazuddin Siddiqui and Tiger Shroff
Nawazuddin Siddiqui and Tiger Shroff  

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए खुशखबरी है।
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म हीरोपंती 2 में नजर आएंगे।
  • अहमद खान द्वारा निर्देशित  'हीरोपंती 2' की घोषणा पिछले साल हुई थी!

Nawazuddin Siddiqui joins the cast of Tiger Shroff starrer Heropanti 2: कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक तरफ फ‍िल्‍मों पर ब्रेक लगा है वहीं दूसरी तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर अहम खबर सामने आई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म हीरोपंती 2 में नजर आएंगे। फिल्म 'हीरोपंती' के सीक्वल 'हीरोपंती 2' में नवाज विलेन की भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि अभी मीडिया रिपोर्ट्स में ही इस बात का दावा किया जा रहा है। मेकर्स की ओर से ऑफ‍िशियल घोषणा बाकी है। 

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ग्रे कैरेक्‍टर में हमेशा जमते हैं और वह इसे बेहतरीन तरीके से अदा करते हैं। इस फ‍िल्‍म में दर्शकों को एक बार फिर से नवाज का खलनायक रूप देखने को मिलेगा। नवाजुद्दीन 'हीरोपंती 2' से पहले टाइगर के साथ फिल्म 'मुन्ना माइकल' में काम कर चुके हैं। पर्दे पर दोनों को आमने-सामने देखना दिलचस्प होगा। उनके बीच जबरदस्त फाइट सीन होंगे।

अहमद खान द्वारा निर्देशित  'हीरोपंती 2' की घोषणा पिछले साल हुई थी और इसकी शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हो गई थी। इस फ‍िल्‍म का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है। अहमद खान, टाइगर की 'बागी 2' और 'बागी 3' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 'हीरोपंती' फ्रेंचाइजी साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है, जिन्होंने बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले युवाओं के पीछे खड़े होने में बहुत समय निवेश किया है। 

तारा सुतारिया आएंगी नजर

टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म हीरोपंती की दूसरी सीरीज यानि हीरोपंती 2 में फीमेल लीड में नजर आएंगी स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्‍यू करने वाली तारा सुतारिया। हीरोपंती में जहां टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी नजर आई थी, वहीं हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की जोड़ी नजर आएगी। हीरोपंती की पहली किस्त ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था जिसमें टाइगर की परफॉर्मेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर