NCB के सूत्रों का दावा- 'Aryan Khan और Ananya Pandey के बीच नहीं हुई गांजा के बारे में बात'!

Ananya Pandey NCB: ड्रग्स मामले में आर्यन खान की खास दोस्त अनन्या पांडे से एनसीबी पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट्स में दावा किया है कि दोनों के बीच गांजा या वीड को लेकर कोई बात नहीं हुई थी।

Aryan Khan, Ananya Pandey
Aryan Khan, Ananya Pandey 
मुख्य बातें
  • नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ कर रही हैं।
  • आर्यन और अनन्या पांडे के बीच वीड या गांजा को लेकर कोई वॉट्सऐप चैट नहीं हुई। 
  • आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट्स को एनसीबी ने काफी खंगाला है।

मुंबई. ड्रग्स मामले में आर्यन खान की दोस्त और एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही हैं। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक आर्यन और अनन्या के बीच वीड या गांजा को लेकर कोई वॉट्सऐप चैट नहीं हुई। 

सूत्रों के मुताबिक, आर्यन और अनन्या पांडे के बीच वॉट्सऐप चैट में गांजा या वीड से जुड़ी कोई भी बात नहीं हुई है। दोनों की चैट्स को एनसीबी ने काफी खंगाला है। अनन्या पांडे से किसी दूसरे मामले में पूछताछ की जा रही है, लेकिन, एनसीबी के अधिकारियों ने फिलहाल इस पर ज्यादा कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया है।  

ncb: Ananya Pandey quizzed by NCB for 2 hrs; agency seizes her laptop,  mobile phone during raid - The Economic Times

शुक्रवार को हुई थी पूछताछ
आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दोनों स्टारकिड्स के बीच वॉट्सऐप चैट हुई थी। इस चैट में कथित तौर पर ड्रग्स आदि के बारे में चर्चा की गई थी, जिसकी जांच फिलहाल एनसीबी कर रही है। एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर में छापा मारा था। इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन किया था। अनन्या से गुरुवार और शुक्रवार को पूछताछ हुई है। 

Ananya Pandey's name pops up in WhatsApp chats, actress visits NCB office  to record statement - The Economic Times

सोमवार को फिर होगी पूछताछ 
 एनसीबी ने शुक्रवार को अनन्या पांडे से 4 घंटे तक पूछताछ की। NCB ने एक्ट्रेस से कई सवाल किए हालांकि ड्रग्स का सेवन करने से अनन्या ने साफ इंकार किया है, अब अनन्या से सोमवार को फिर से पूछताछ होगी।    

आर्यन खान की बात करें तो उनकी जमानत याचिका को विशेष एनडीपीएस अदालत ने खारिज कर दिया है। आर्यन खान फिलहाल आर्थर रोड जेल में कैद हैं। शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने गुरुवार को जेल पहुंचे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर