Mouni Roy Dance Video: लॉकडाउन में डांस के नए स्‍टेप सीख रहीं मौनी रॉय, शेयर किया दिलकश वीडियो

Mouni Roy Dance Video Viral: टीवी से स‍िनेमा तक का सफर तय करने वाली अदाकारा मौनी रॉय लॉकडाउन में कुछ नया सीख रही हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍होंने नया डांस वीडियो शेयर किया है।

Mouni Roy
Mouni Roy  

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर मौनी रॉय ने शेयर किया डांस वीडियो
  • दो घंटे में इंस्‍टाग्राम पर लाखों फैंस ने किया पसंद
  • एक करोड़ 20 लाख यूजर्स करते हैं मॉनी को फॉलो

Mouni Roy Dance Video Viral: टीवी से स‍िनेमा तक का सफर तय करने वाली अदाकारा मौनी रॉय लॉकडाउन के चलते अपने घर में हैं। इस बीच घर के काम के अलावा वह अपने समय का उपयोग कुछ नया सीखने में कर रही हैं। मौनी रॉय ने अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने Trainer के साथ डांस कर रही हैं। लॉकडाउन में वह डांस के नए स्‍टेप सीख रही हैं।

34 साल की मौनी रॉय टीवी की नागिन के नाम से मशहूर रही हैं। वह उनक अदाकाराओं में से हैं जिन्‍होंने पहले छोटे पर्दे पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया और फ‍िर सिनेमा के सुनहरे पर्दे पर कदम रखा। सिनेमाई पर्दे पर भी उन्‍होंने दर्शकों को प्रभावित किया। बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय की फ‍िल्‍म गोल्‍ड से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली मौनी रॉय बेहतरीन अदाकारी और शानदार डांस के लिए मशहूर हैं। 

2 घंटे में मिले लाखों व्‍यूज 
उनका मानना है कि इंसान हमेशा सीखता है और इसी सोच के साथ वह डांस के नए आयाम सीख रही हैं। मौनी रॉय इस डांस वीडियो में ब्‍लैक कलर के आउटफ‍िट में दिखाई दे रही हैं। दो घंटे में इस वीडियो को डेढ लाख यूजर्स ने लाइक किया है, वहीं हजारों फैंस ने कमेंट में उनकी प्रशंसा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

सोशल मीडिया पर है जबरदस्‍त फॉलोइंग
मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन हॉट तस्‍वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। यहां उन्‍हें एक करोड़ 20 लाख से ज्‍यादा यूजर्स फॉलो करते हैं। उन्‍होंने साल 2006 में एकता कपूर के सीरियल क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी से डेब्‍यू किया था।

इन फ‍िल्‍मों में आईं नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो दर्जन भर धारावाहिकों में नजर आईं मौनी अक्षय कुमार की गोल्‍ड, जॉन अब्राहम की रॉ, राजकुमार राव की मेड इन चाइना में नजर आ चुकी हैं। जल्‍द ही वह ब्रह्मास्त्र और मुगल में नजर आएंगी।

अगली खबर