Sonu Sood: बंदर से परेशान शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, और हुआ कुछ ऐसा मजेदार कि हल हो गई परेशानी

बंदर से परेशान गांव के एक शख्स ने सोनू सूद को इस बारे में ट्वीट किया और अभिनेता ने इसका मजेदार जवाब दिया। हालांकि इसके बाद जो हुआ वह और भी ज्यादा मजेदार था।

Complain to Sonu Sood about Monkey
सोनू सूद से की बंदर की शिकायत 

मुख्य बातें

  • सोनू सूद से ट्विटर पर शख्स ने मांगी मदद
  • लंगूर बंदर की हरकतों से परेशान था पूरा गांव
  • अभिनेता ने दिया मजेदार जवाब, दिलचस्प अंदाज में हल हुई परेशानी

मुंबई: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और बीते समय में वह इस तरह के कई कारणों से सुर्खियों में भी रहे हैं। लॉकडाउन में उन्होंने कई जरूरतमंद लोगों की मदद की लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि अब लोग किसी भी तरह के काम के लिए उनसे मदद मांग लेते हैं। ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पहले सामने आया है, जहां एक शख्स ने बंदर को भगाने के लिए सोनू सूद से मदद मांगी है। अभिनेता ने इसका ना सिर्फ दिलचस्प जवाब दिया, बल्कि मजेदार अंदाज में गांव के लोगों की परेशानी भी हल हो गई।

ट्विटर पर, बसु गुप्ता नाम के एक यूजर ने सोनू सूद को टैग किया और लिखा, 'हमारे गांव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनो लोग घायल हो चुके है। अतः आपसे निवेदन है की बंदर को हमारे गांव से कही दूर जंगल में भेजवा दीजिए।' सोनू सूद ने दिलचस्प जवाब देते हुए लिखा, 'बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था दोस्त। पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं।'

Sonu Sood about Monkey

यहां तक की कहानी तो मजेदार थी लेकिन इसके बाद कुछ और भी रोचक हुआ। दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के रामकोला क्षेत्र में परवरपार गांव का है। जहां कई महीने से लोग लंगूर बंदर के आतंक से परेशान थे।

सोनू सूद को किए ट्वीट के बाद एक अधिकारी ने इस मामले का संज्ञान ले लिया। ट्वीट को देखकर डीएफओ के निर्देश पर वन विभाग की एक टीम बंदर को पकड़ने के लिए पहुंच गई और बुधवार को उसे जंगल में ले जाकर छोड़ दिया।

गौरतलब है कि जनता की मदद करके अभिनेता सोनू सूद मसीहा बन गए हैं। जब कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन के दौरान श्रमिकों की किसी ने नहीं सुनी, तो सोनू सूद ने अपने खर्च पर सभी को उनके घर भेजा। सोशल मीडिया की मदद से उन्होंने दिल्ली, मुंबई और देश के कई बड़े शहरों में फंसे लोगों की मदद की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर