31 जनवरी टॉप 5 बॉलीवुड न्यूज: BMC नोटिस के खिलाफ SC पहुंचे सोनू सूद, नए घर में शिफ्ट होंगे वरुण-नताशा!

रविवार, 31 जनवरी को फिल्मी दुनिया से कई खबरें चर्चा में रहीं। एक नजर डालते हैं, आज बॉलीवुड जगत से आई 5 बड़ी सुर्खियों पर।

31st January Top 5 Bollywood News
31st January Bollywood News आज की बॉलीवुड न्यूज़ 
मुख्य बातें
  • बीएमसी के नोटिस के खिलाप सोनू सूद पहुंचे सुप्रीम कोर्ट
  • केंद्र सरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए जारी करेगी गाइडलाइन
  • शादी के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल नए घर में शिफ्ट होंगे।

मुंबई: 31 जनवरी यानी रविवार को मनोरंजन जगत की कई हस्तियां सुर्खियों में रहीं। सोनू सूद अवैध निर्माण मामले में बीएमसी के नोटिस के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं। शादी के बाद वरुण धवन के पत्नी नताशा दलाल के साथ नए घर में शिफ्ट होने की चर्चा है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मिर्जापुर के निर्माताओं को राहत देते हुए गिरफ्तारी पर रोक लगाई है। सरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए गाइडलाइन जारी करने की तैयारी में है। यहां जानिए आज की 5 प्रमुख बॉलीवुड खबरें।

1. अवैध निर्माण मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सोनू सूद:
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक अवैध निर्माण मामले में बीएमसी के नोटिस के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 6 मंजिला आवासीय इमारत को होटल में बदलने को लेकर बीएमसी की ओर से अभिनेता को नोटिस भेजा गया था। आरोपों के अनुसार कथित तौर पर अभिनेता ने आवासीय परिसर को होटल में बदला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

2. मिर्जापुर के निर्माताओं को हाईकोर्ट से राहत:
मिर्जापुर सीरीज के निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को राहत देते हुए हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। मिर्जापुर कोतवाली देहात में वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। अब हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए एफआईआर करने वाले व्यक्ति और राज्य सरकार से नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

3. शादी के बाद नए घर में शिफ्ट होंगे वरुण-नताशा:
हाल ही में बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी के बंधन में बंध वरुण धवन अपनी पत्नी के साथ नए घर में शिप्ट होने की तैयारी कर रहे हैं। लंबे समय तक अटकलें लगाए जाने के बाद अभिनेता ने शानदार अंदाज में नताशा दलाल से शादी की थी।

4. ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए गाइडलाइन जारी करेगी सरकार:
तांडव और फिर मिर्जापुर जैसी वेबसीरीज पर मचे बवाल के बाद सरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले कंटेंट को लेकर सख्त रुख अपनाने की तैयारी में हूं। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए गाइडलाइन जारी होंगी और इसे समय की जरूरत बताया है।

5. वीकेंड पर प्रियंका चोपड़ा और अनन्या पांडे के हॉट पोस्ट:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा रविवार को अपने हॉट अंदाज को लेकर एक बार फिर चर्चा में रहीं। एक्ट्रेस ने इस वीकेंड पर पिंक बिकनी में सोशल मीडिया पर बिकनी में तस्वीर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

एक्ट्रेस अनन्या पांड ने भी इनफिनिटी पूल के अंदर नहाते हुए एक हॉट वीडियो शेयर किया है जो मालदीव की उनकी ट्रिप के दौरान कैमरे में रिकॉर्ड किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर