ट्रोलर ने लिखा- पैसों के लिए की है शादी, मोनाली ठाकुर का करारा जबाव- 'अपने पति से ज्यादा कमाती हूं'

Monali Thakur Slams Trollers: मशहूर सिंगर मोनाली ठाकुर ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया जिनका कहना था कि सिंगर ने पैसों के लिए बिजनेसमैन से शादी की है। सिंगर ने कहा कि वो अपने पति से ज्यादा कमाती हैं।

Monali Thakur with Husband Maik Richter
Monali Thakur with Husband Maik Richter  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर का ट्रोलर्स को करारा जवाब
  • मोनाली को गोल्ड डिगर बताने वाले ट्रोलर को सिंगर ने लगाई लताड़
  • मोनाली ने कहा कि वो अपने बिजनेसमैन पति से ज्यादा कमाती हैं

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने तीन साल पहले शादी की थी, लेकिन इसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में अपने फैंस को दी थी। मोनाली ने साल 2017 में स्विट्जरलैंड बेस्ड रेस्टोरेंट मालिक माइक रिचर से शादी की थी। अब मोनाली ने उन ट्रोलर्स को लताड़ लगाई है जिन्होंने उन्हें गोल्ड डिगर कहा था। 

पति संग शेयर किया वीडियो

मोनाली ने अब सोशल मीडिया पर अपने पति संग वीडियो शेयर किया और बताया कि उन्होंने 3 साल 2 महीने पहले शादी की थी। इस पोस्ट में मोनाली ने बताया कि उनकी शादी का सेलिब्रेशन बहुत सिंपल था। उन्होंने लिखा, 'इस दिन हम दोनों ओवर साइज्ड कपड़े पहने थे जिन्हें हमने आखिरी पल में बांद्रा से खरीदा था। हम दोनों स्कूल के उन बच्चों की तरह लग रहे थे जो किसी प्ले में जा रहे हों।' मोनाली ने बताया कि उन्होंने सूट सलवार के साथ स्नीकर्स पहने थे क्योंकि उनके पास समय नहीं था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monali Thakur (@monalithakur03) on

'कामयाब बिजनेसमैन पति से ज्यादा कमाती हूं'

इस पोस्ट में मोनाली ने आगे ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और लिखा, 'सोशल मीडिया पर कुछ दुखी जीव हैं जिनमें हिम्मत नहीं है और मुझे बोल रहे हैं। मैं बता दूं कि जो मुझे गोल्ड डिगर बोल रहे हैं वो केवल अपनी विफलताओं को दिखा रहे हैं। मैंने इस शख्स से शादी की क्योंकि वो मेरी कामयाबी, ताकत और आजादी का जश्न मना सकते हैं। यह स्वीकार करना आपके लिए मुश्किल होगा लेकिन बता दूं कि ये 'गोल्ड डिगर' अपने कामयाब बिजनेसमैन पति से ज्यादा कमाती है। आप सबको निराश करने के लिए माफी चाहती हूं। यहां कोई ड्रामा नहीं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monali Thakur (@monalithakur03) on

स्विट्जरलैंड में हैं मोनाली

माइक ने साल 2016 में क्रिसमस के मौके पर मोनाली को उसी जगह प्रपोज किया था जहां वो पहली बार मिले थे, इसके बाद मोनाली ने तुरंत हां कह दिया था। बता दें कि मोनाली की लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'दिल का फितूर' से माइक ने एक्टिंग डेब्यू किया है। कोरोना वायरस के बाद चीजें सामान्य होने पर दोनों शादी करना चाहते हैं। मालूम हो कि मोनाली ने बॉलीवुड में मोह मोह के धागे, संवार लूं, बदरी की दुल्हनिया और जरा जरा टच मी जैसे गाने गाए हैं।

अगली खबर