Monali Thakur Wedding: जब शादी के लिए भारत आए थे मोनाली ठाकुर के पति, इस वजह से कर दिया देश से 'बाहर'

Monali Thakur Wedding: मोनाली ठाकुर ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर खुलासा किया था। अब मोनाली ने बताया कि कैसे उनके पति शादी के लिए भारत आए और उन्हें देश से बाहर कर दिया था।

Monali Thakur
Monali Thakur 

मुख्य बातें

  • सिंगर मोनाली ठाकुर ने बताया था कि उनकी शादी हो चुकी है।
  • मोनाली ठाकुर ने साल 2017 में स्विट्जरलैंड के  रेस्टोरेंट मालिक माइक रिचर से शादी की थी।
  • मोनाली ने अब बताया कि शादी के दिन उनके पति को देश से बाहर कर दिया था।

मुंबई. 'मोह मोह के धागे' फेम सिंगर मोनाली ठाकुर ने खुलासा किया कि वह शादीशुदा है। मोनाली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने  स्विट्जरलैंड के  रेस्टोरेंट मालिक माइक रिचर से साल 2017 में शादी की थी। अब सिंगर ने बताया कि शादी के दिन ही उनके पति को भारत से बाहर भेज दिया गया था। 

जूम टीवी डिजिटल से बात करते हुए मोनाली ने बताया कि- 'माइक जिस दिन रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए भारत आ रहे थे तो उनके साथ मजेदार घटना हुई। दरअसल वह भारत बिना वीजा के ही आ गए थे। 

बकौल मोनाली- 'माइक के पास जर्मन पासपोर्ट था, उन्हें किसी ने कहा कि भारत के वीजा की जरूरत है। बिना वीजा के उन्हें देश में घुसने की इजाजत नहीं मिली और भारत से बाहर फेंक दिया गया। मैं रजिस्ट्रेशन ऑफिस में इंतजार करती रही।' 

ऐसे हुई थी शादी 
मोनाली बताती हैं कि किस्मत ने उनका साथ दिया और भारत सरकार ने उनकी मदद की। मोनाली कहती हैं कि- 'गृह मंत्रालय ने उनकी काफी मदद की। माइक को एयरपोर्ट में पूरे दिन के लिए लॉक कर दिया था। उन्हें वापस भेज दिया।' 

मोनाली ठाकुर के मुताबिक- 'जब वह अबू धाबी में रुके तो सरकार उन्हें वापस ले आई। इसके बाद हम दोनों की शादी हुई। मोनाली ने ये भी बताया कि एक वीडियो शूट में उन्हें जर्मन मॉडल के साथ काम करना था। आखिर में अपने पति के साथ वीडियो शूट किया।'  

इस वजह से छिपाई थी शादी
मोनाली ठाकुर ने इससे पहले बताया था कि उन्होंने और माइक ने पारंपरिक शादी नहीं की थी इसलिए उन्होंने अब तक किसी को इसकी जानकारी नहीं दी। दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। मोनाली ने बताया कि वो अब भी सार्वजनिक रूप से शादी करने का इंतजार कर रहे हैं। 

मोनाली ने कहा कि वो जानती हैं कि यह बात जानकर उनके दोस्त, साथी और शुभचिंतक खुश नहीं होंगे। उन्होंने कहा, 'मुझे पता है बहुत गाली पड़ने वाली है लोगों से।' मोनाली इस समय माइक और उनके परिवार के साथ स्विट्जरलैंड  में रह रही हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर