Namashi Chakraborty Pets: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी के पास हैं 76 कुत्तें, दिनभर रहते हैं AC रूम में

Namashi Chakraborty Pets: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती अपने पिता की तरह ही जानवरों से बेहद प्यार करते हैं। नमाशी के पास 76 कुत्ते हैं।  सभी जानवरों को एक बड़े एसी रूम में रखा जाता है।

Namashi Chakraborty
Namashi Chakraborty 
मुख्य बातें
  • नमाशी चक्रवर्ती पहली फिल्म ‘बैड बॉय’के कारण चर्चा में रहे हैं।
  • नमाशी अपने पिता की तरह ही जानवरों से बेहद प्यार करते हैं।
  • नमाशी चक्रवर्ती ने बताया कि, 'मैं अपने कुत्तों को भाई जैसा मानता हूं।

मुंबई. मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती पहली फिल्म ‘बैड बॉय’के कारण चर्चा में रहे हैं। नमाशी अपने पिता की तरह ही जानवरों से बेहद प्यार करते हैं। नमाशी के पास 76 कुत्ते हैं। 

हिंदुस्तानी टाइम्स से बातचीत में नमाशी चक्रवर्ती ने बताया कि, 'मैं अपने कुत्तों को भाई जैसा मानता हूं। हमारे पास 76 कुत्ते हैं। मुझे सभी का नाम पता है। मेरे पूरे परिवार को पालतू जानवर पसंद हैं। 
 
आपको बता दें कि कुत्तों के अलावा मिथुन के घर में कई सारी यूनिक चिडि़यों का कलेक्शन है। वहीं, सभी कुत्तों को दिन में बांधकर रखा जाता है और रात में खोल दिया जाता है । 

एसी कमरे में रहते हैं सभी जानवर 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती के घर में मौजूद सभी जानवरों को एक बड़े एसी रूम में रखा जाता है। इस घर में उनके खेलने के लिए कई सारे गेम्स भी रखे गए हैं।

आपको बता दें कि नमाशी बैड बॉयमें अमरीन कुरैशी संग नजर आएंग, यह दोनों की डेब्यू फिल्म होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी हैं। फिल्म का पोस्टर सलमान खान नेजारी किया। सलमान ने लिखा, 'बैड बॉय के लिए ऑल द बेस्ट नमाशी। पोस्टर लाजवाब है।'

निक्की तंबोली के साथ करेंगे फिल्म 
निमाशी बैड बॉय के अलावा बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के साथ भी नजर आने वाले हैं। Spotboye से बातचीत में निक्की तंबोली ने कहा- 'उन्होंने मेरी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखी और मुझसे मिलने का फैसला किया।'

नमाशी चक्रवर्ती आगे कहते हैं, 'मैंने लुक टेस्ट दिया और मुझे फाइनलाइज कर दिया गया।  उन्हें मेरा बात करना का तरीका और मेरी चाल बेहद पसंद आई। फिल्म में मैं एक एनआरआई लड़की का किरदार निभा रही हूं।'


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर