Mirzapur 2: रिलीज हुआ मिर्जापुर 2, जानें कहां देख सकते हैं शो का दूसरा सीजन

When, Where and How to watch mirzapur 2 season: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर 2 रिलीज हो गई है। आइये जानते हैं कब, कहां और कैसे दर्शक इस वेबसीरीज को देख सकते हैं।

Mirzapur 2 Release date and Time
Mirzapur 2 Release date and Time 

मुख्य बातें

  • अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर 2 रिलीज हो गया है।
  • इस वेबसीरीज के दूसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था।
  • मेकर्स ने मिर्जापुर 2 की रिलीज डेट कुछ महीने पहले घोषित कर दी थी।

When, Where and How to watch mirzapur 2 season: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर 2 रिलीज हो गई है। राजनीति, क्राइम, रंजिश के रोमांच से भरी इस वेबसीरीज के दूसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स ने मिर्जापुर 2 की रिलीज डेट कुछ महीने पहले घोषित कर दी थी और हाल ही में मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर से इसकी कहानी की हल्‍की झलक दिखाई दी थी जिसके बाद फैंस के भीतर मिर्जापुर 2 को लेकर और उत्‍साह पैदा हो गया था। अगर आप भी मिर्जापुर 2 का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे तो हम आपको बताते हैं कि कब, कहां और कैसे दर्शक इस वेबसीरीज को देख सकते हैं। 

अमेजन प्राइम पर होगा प्रीमियर (Mirzapur 2 on Amazon Prime)

मिर्जापुर 2 का प्रीमियर अमेजन प्राइम पर हुआ है। अगर आप इससे परिचित नहीं हैं तो आपको बता दें कि दुनिया की सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) ने मनोरंजन के लिए अमेजन प्राइम प्‍लेटफॉर्म तैयार किया है। इस प्‍लेटफॉर्म पर तमाम फ‍िल्‍में, टी शोज और वेबसीरीज मौजूद हैं। इसी प्‍लेटफॉर्म पर मिर्जापुर 2 रिलीज होगी। अगर आपने खरीदारी के ल‍िए अमेजन पर अकाउंट बनाया है तो आपको अमेजन प्राइम मेंबरशिप लेनी होगी। अमेजन 999 रुपये में एक साथ, 129 में महीने भर और 329 रुपये में तीन महीने की मेंबरशिप देता है। बिना मेंबरशिप लिए आप मिर्जापुर 2 नहीं देख पाएंगे।

कब और कितने बजे होगा मिर्जापुर 2 का प्रीमियर (Mirzapur 2 release date and time)

मेकर्स की तरफ से मिर्जापुर 2 की रिलीज डेट 23 अक्टूबर, 2020 तय की गई है। मिर्जापुर का दूसरा सीजन 22 अक्टूबर को रात 11.30 बजे रिलीज किया गया। इसकी घोषणा मेजन प्राइम वीडियोज की तरफ से कर दी गई है। अमेजन ने ट्विटर पर प्रीमियर की जानकारी देते हुए लिखा है- इस बार साथ में भौकाल करेंगे। 22 तारीख रात 11:30 बजे।

ऐसा हो सकता है मिर्जापुर का दूसरा सीजन (Mirzapur 2 Story and Cast)

नये सीजन में मिर्जापुर की गद्दी के लिए महायुद्ध होगा और यह युद्ध की कड़ियां यूपी से बिहार तक जाएंगी। इस वेबसीरीज में कालीन भईया से उसके बेटे मुन्ना की बगावत के संकेत मिल रहे हैं। कालीन भइया, मुन्‍ना, गुड्डू पंडित के अलावा गोलू गुप्‍ता की आंखों में भी मिर्जापुर पर राज करने का सपना पल रहा है। फैंस उत्‍साहित हैं ये जानने के लिए कि इस बार कौन मिर्जापुर पर राज करेगा। इस वेबसीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर